Friday, October 22nd, 2021

LJP : चाचा पशुपति पारस के घर पहुंचे चिराग ,20 मिनट बाद खुला दरवाजा,चाचा का प्रेस कॉन्फ्रेंस

नईदिल्ली, न्यूज हसल इंडिया, लोक जनशक्ति पार्टी में टूट की खबर फैलते ही चिराग पासवान अपने चाचा के घर 11 बजे के आसपास पहुंचे लेकिन वहां तो दरवाजा भी नही खोला गया । चिराग पासवान अपने कार में ही बैठे बैठे दरवाजा खोलने का इंतजार करते रहे । जब 20 मिनट इंतजार बाद दरवाजा खोला गया तो पता चला कि चाचा तो भतीजे के आने से पहले ही निकल गए थे ।

पशुपति ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस

इससे पहले चाचा पशुपति अपने घर से निकलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस लेने निकल गए । उंन्होने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि चिराग के ऊपर जब जवाबदारी सौँपी गई तो बड़ी उम्मीद थी लेकिन उन्होंने पार्टी में नाराजगी के सिवा कुछ नही किया । हमारे मना करने के बाद भी एनडीए से नाता तोड़ लिया । पार्टी 2014 से एनडीए का साथी रही है ।

मैंने पार्टी तोड़ी नही बल्कि बचाई है

चाचा पारस ने कहा कि मैंने पार्टी तोड़ी नही बल्कि बचाई है । मेरे भाई के निधन के बाद मैं अकेला पड़ गया । भतीजे ने सही कदम नही उठाया । पाँचों सांसद नाराज हैं कि एलजेपी ने एनडीए का साथ छोड़ दिया है । उंन्होने कहा कि मुझे चिराग से कोई शिकायत नही है वह चाहे तो पार्टी में रह सकता है । उनके रहते एलजेपी बिखर रही थी और असामाजिक तत्व घुस रहे थे । अभी भी वास्तविक पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी है । उंन्होने जनतादल यूनाइटेड के साथ रहने के सवाल पर बोले कि हम शुरू से साथ रहें हैं आगे भी साथ रहेंगे । उंन्होने कहा नीतीश कुमार एक अच्छा नेता हैं और विकास पुरुष हैं ।

संसद में बैठने अलग मान्यता

चाचा पारस ने बताया कि उन्होंने संसद में स्पीकर को चिट्ठी लिखकर पांचों सांसदों को अलग मान्यता देने का अनुरोध किया है । हमें उनके जवाब का इंतजार है ।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: