Thursday, May 19th, 2022

पहले शराब पिलाई उसके बाद खुद के कपड़े पहनाकर गर्दन काट दी, रेप के मामले में पुलिस से गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने परिचित व्यक्ति को कपड़े पहना कर आरी से गर्दन काटकर अलग कर दी

लखनऊ में सर कटी लाश मिलने का पुलिस ने खुलासा किया है. जिसमें चौंकाने वाला मामला सामने आया है. आरोपी युवक ने रेप के मामले में पुलिस से गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने परिचित व्यक्ति को कपड़े पहना कर आरी से गर्दन काटकर अलग कर दी

पुलिस ने आरी और गर्दन बरामद कर ली है.

जानकारी के मुताबिक गुडंबा थाना क्षेत्र में पुलिस को आज एक सर कटी लाश मिली थी जिसका सर बरामद नहीं हुआ था. हालांकि पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पहले शराब पिलाई उसके बाद खुद के कपड़े पहनाकर गर्दन काट दी
पुलिस के मुताबिक आरोपी श्रीकांत उर्फ पिंकू जो कि सीतापुर का रहने वाला था लखनऊ के थाना गुडंबा स्थित जाहीरापुर गांव में रहकर पेंटिंग का काम करता था. आरोपी रेप के आरोप में गैर जमानती वारंट जारी हुआ था. गिरफ्तारी और आजीवन कारावास से बचने के लिए आरोपी पिंकू ने अपने परिचित के ही नरेंद्र सिंह चौहान को पहले शराब पिलाई उसके बाद खुद के कपड़े पहना कर गर्दन को आरी से काट दिया. हालांकि बॉडी को प्लाट में फेंक कर गर्दन को तालाब में फेंक दिया.

जेब में रखी डायरी से पकड़ाया
पुलिस मृतक की जेब में रखी डायरी में कुछ नंबर से कातिल तक पहुंची. आरोपी को कपड़े पहनाने के दौरान डायरी जेब में ही रखी रह गई थी जिसमें कुछ नंबर दर्ज थे इसके बाद पुलिस उन नंबरों पर सर्विलांस की मदद से कातिल तक पहुंची.

गैर जमानती वारंट जारी हुआ था
डीसीपी नॉर्थ डॉक्टर एस चिनप्पा के मुताबिक, आरोपी के ऊपर रेप का मुकदमा था. जिसमें गैर जमानती वारंट जारी हुआ था. वह आजीवन कारावास से बचना चाहता था. इस वजह से अपने साथ काम करने वाले पेंटर को पहले शराब पिलाई और उसके बाद अपने ही कपड़े पहना कर उसकी गर्दन काट दी. जिसकी वजह से पुलिस यह समझे कि आरोपी की मौत हो गई है और केस को बंद कर दें.

जिसके चलते आरोपी ने अपने परिचय के व्यक्ति की शराब पिलाने के बाद गला घोट कर हत्या की फिर आरी से गर्दन काट दी. जिससे पहचान छुपाई जा सके. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है हत्या के मुकदमे सहित जेल भेजा जा रहा है.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: