Friday, July 30th, 2021

Lucky Ali की मौत के झठे खबर आने के बाद INSTAGRAM पर Ali ने दिया ज़िन्दा होने का सबुत

Lucky Ali की मौत के झठे खबर आने के बाद INSTAGRAM पर Ali ने दिया ज़िन्दा होने का सबुत

मुंबई ,(न्यूज़ हसल इंडिया),
बॉलीवुड के मशहूर हास्य अभिनेता महमूद के पुत्र लकी अली (Lucky Ali) ने भी अपनी संगीत कला के दम पर लाखों लोगों को दीवाना बना दिया है।
उन्होंने बहुत से हिट फिल्मों के गानों को गया,

फिल्मों में अभिनय का काम भी किया है। जिसमें त्रिकाल तथा द मैलेडी ऑफ़ लाइफ, कसक जैसे फिल्में भी आती हैं। जिसमें बॉलीवुड सुपर स्टार ऋत्विक रोशन की फ़िल्म कहो न प्यार है गाना गया जो एक समय काफी सुपर हिट हुआ था तथा ना तुम जानो ना हम जैसे काफी रोमांटिक सांग गाकर लोगों का दिल जीता है।

हाल ही में इनके साथ एक ऐसा वाक्या हुआ कि मंगलवार को इनके गुज़र जाने की झूठी ख़बरों ने लोगों के दिलों को काफी ठेस पहुंचाया है। जिस पर सोशल मीडिया पर इनके फैन्स इनके निधन के समाचार से काफी दुखी नज़र आ रहे थे तथा अपनी- अपनी संवेदनाओं के साथ सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रतिक्रियां दे रहे थे।

इसी बीच लकी अली की दोस्त नफीसा अली ने इस खबर को गलत बताते हुए उनके ज़िन्दा होने की खबर से लोगों को रूबरू करवाया। लकी अली (Lucky Ali) ने भी इंस्टाग्राम एक पोस्ट डालकर लोगों को बताया कि भगवान की कृपा से मैं स्वस्थ हू और आप लोगों को भी भगवान स्वस्थ रखे। लकी अली (Lucky Ali) ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुवात फ़िल्म सनोह से की थी। लकी अली के इस खबर से उनके फैंस काफी खुश हैं।

lucky ali 1LUCKY ALI IS ALIVE 1

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: