Tuesday, September 21st, 2021

हैवान पिता ने पत्नी समेत 2 बेटियों को कुए में फेंका, 8 साल की बच्ची की पानी में डूबने से मौत8 साल की बच्ची की पानी में डूबने से मौत

मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के छतरपुर(Chhatarpur) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने दरिंदगी की हद पार करते हुए अपनी दो मासूम बेटियों और अपनी पत्नी को कुएं (father threw 2 daughters including wife into a well) में फेंक दिया. जिसमें उसकी 8 साल की बच्ची की पानी में डूबने से मौत हो गई. वहीं, जब कुंए में गिरी मां अपनी तीन महीने की बच्ची और खुद को डूबने से बचाने की कोशिश करने लगी, तो पति उस पर पत्थर फेंक कर मारने लगा. दरअसल आदमी को तीन बेटियां थीं, और यह बात उसे मंजूर नहीं थी इसलिए उसने यह कदम उठाया.

चंदला थाना क्षेत्र के पड़ोई गांव के पास का यह मामला है. आरोपी भैया यादव डढिया गांव का रहने वाला है वो यहां अपनी पत्नी बिट्टी तीन बेटियों के साथ रहता है.

मां डूबी नहीं तो पत्थर मारने लगा

8 साल की बेटी को तैरना नहीं आता था इस कारण उसकी मौत हो गई, लेकिन मां बिट्टी को तैरना आता था. इस कारण वो अपनी गोद में ली हुई 3 महीने की बेटी के साथ तैरकर कुएं की दीवारों के सहारे ऊपर आने की कोशिश करने लगी. जब यादव ने पत्नी को ऊपर आता देखा तो वो उसपर पत्थर फेंकने लगा. ताकि वो मर जाए. इसके बाद वो वहां से भाग गया. जैसे-तैसे बिट्‌टी 3 महीने की बच्ची के साथ कुएं से बाहर निकली और राहगीर की मदद से वह चंदला थाने पहुंची और घटना की जानकारी दी.

मारपीट करता था दमाद बेटी के साथ

बिट्टी के पिता ने बताया कि उसकी बेटी का पति कई बार बेटी के साथ मारपीट कर चुका था. बिट्टी के 3 बेटियां होने के बाद से उसका पति उसे लगातार प्रताड़ित करता था. उन्हें मार देने की धमकी भी देता था. इसी के चलते घटना को अंजाम दिया है. वहीं कुंए में डूबने से मरी 8 साल की बेटी का शव पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवा कर परिजन को सौंप दिया है. वहीं, आरोपी राजा भैया यादव के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: