Tuesday, June 22nd, 2021

MANOJ BAJPAYEE की फिल्म की शूटिंग रुकी

MANOJ BAJPAYEE की फिल्म की शूटिंग रुकी

बॉलिवुड ऐक्टर मनोज बाजपेयी (MANOJ BAJPAYEE) की आने वाली एक फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के नैनीताल में की जानी थी। शूटिंग से पहले ही गांव के स्थानीय निवासियों ने जमकर विरोध किया जिसके बाद शूटिंग रोक दी गई है।

पिछले काफी समय से CORONAVIRUS के कारण फिल्मों की शूटिंग लगभग रुकी हुई है। अब धीरे-धीरे शूटिंग दोबारा शुरू हो रही है। ऐसे में BOLLYWOOD ऐक्टर MANOJ BAJPAYEE की एक फिल्म की शूटिंग स्थानीय ग्रामीण लोगों के विरोध के बाद रोक दी गई है।

यह शूटिंग UTTARAKHAND के नैनीताल में रामगढ़ ब्लॉक के सोनापानी गांव में की जा रही थी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्थानीय ग्रामीणों ने गांव में चल रही इस शूटिंग का तीखा विरोध किया। ग्रामीणों का कहना है कि बहुत मुश्किल उस इलाके में कोरोना वायरस थोड़ी निजात मिली है।

MANOJ BAJPAYEE की फिल्म The Family Man Season 2 का Trailer हुआ रिलीज़, Samantha Ruth Prabhu आएंगी फिल्म में नज़र

अगर शूटिंग शुरू होती है तो एक बार फिर COVID19 का कहर इलाके में फैल सकता है। शुक्रवार को गांव में सेट तैयार किया जा रहा था मगर जब ग्रामीणों ने विरोध किया तो इस काम को रोक दिया गया।

गांव के लोगों का कहना है कि जब कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है तो वहां शूटिंग की इजाजत कैसे दी जा सकती है। उनका कहना है कि अगर फिल्म की टीम का एक भी सदस्य कोविड पॉजिटिव होता है तो गांव में एक बार फिर कोरोना वायरस फैल सकता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो मनोज बाजपेयी के लीड रोल वाली वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आने वाली 4 जून को ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। इस सीरीज से तेलुगू ऐक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी अपना हिंदी डेब्यू करने जा रही हैं।

इस सीरीज का भी तमिल समुदाय काफी विरोध कर रहा है। उनका कहना है कि इसमें तमिल समुदाय को उग्रवादी के तौर पर गलत तरीके से दिखाया गया है।

जल्द रिलीज होने वाली है Vidya Balan की फिल्म ‘Sherni’

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: