Friday, September 17th, 2021

Mother Of 12 Childrens : 32 साल की महिला को पैदा हुआ 12वां बच्चा, खुद बताया आगे का प्लान

नईदिल्ली 12 अगस्त 21 दुनिया में तरह तरह के लोग हैं जिनको अपने किये पर कभी अफसोस होता है और कोई गर्व करते हैं । ऐसी अमेरिका की एक महिला ब्रिटनी है जिसने महज 32 साल की उम्र में 12 बच्चों को जन्म दिया है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक महिला अचानक उस समय चर्चा में आ गई जब लोगों को पता चला कि यह महिला 32 साल की है और उसने हाल ही में 12वें बच्चे को जन्म दिया है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया के माध्यम से उसने खुद बताया कि उसका आगे का क्या प्लान है और अभी वो कितने बच्चे पैदा करेगी।

दरअसल, यह मामला अमेरिका के कैन्सस शहर का है। यहां की रहने वाले महिला ब्रिटनी चर्च हाल ही में अपने 12वें बच्चे की मां बनी हैं। करीब एक सप्ताह पहले उन्होंने खुद टिकटॉक के माध्यम से बताया कि छोटी बच्ची घर में आई है। लेकिन जब उसने यह सब लोगों को बताया तो सबने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इसके बाद ब्रिटनी चर्च ने ना सिर्फ ट्रोलर्स को जवाब दिया बल्कि उन्होंने यह भी बताया कि आगे चलकर उसका प्लान क्या है। पहले ब्रिटनी ने नवजात की फोटो शेयर की इसके बाद बड़ी संख्या में फॉलोअर्स ने ब्रिटनी को बधाई भी दी। 32 साल की ब्रिटनी चर्च ने बच्चे का नाम रोविन रखा है। यह उनका 12वां बच्चा है।

अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से ब्रिटनी ने कहा कि उसके कितने बच्चे हैं, इस बारे में लोग क्या सोचते हैं, इस बात से उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह अपने बच्चों के साथ खुश है। इसके बाद एक यूजर ने पूछा कि क्या आप और बच्चे पैदा करने की योजना बना रही हैं? इस पर जवाब देते हुए ब्रिटनी ने कहा कि यह आखिरी नहीं है।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: