Tuesday, October 26th, 2021

MP News : बधाई इंदौर, आम जनता, जन-प्रतिनिधि और सभी संस्थाओं को मेरी शुभकामनाएँ-मुख्यमंत्री चौहान


इंदौर के प्रभारी मंत्री श्री तुलसी सिलावट मिले मुख्यमंत्री श्री चौहान से इंदौर की जनता ने वो कर दिखाया जिसके लिए जिले को पहचाना जाता है
दतिया | 23,जून,न्यूज हसल इंडिया, इंदौर के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने आज भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाक़ात की और उन्हें गत दिवस इंदौर में हुए ऐतिहासिक टीकाकरण के बारे में विस्तार से जानकारी दी।  मुख्यमंत्री चौहान ने इंदौर की जनता को ऐतिहासिक वैक्सिनेशन के लिए  बधाई,  शुभकामनाएँ दीं। मुख्यमंत्री ने कहा कि इंदौर की जनता का समर्पण और उत्साह सराहनीय है। पूरे देश में स्वच्छता में नंबर वन रहने वाला इंदौर आज वैक्सिनेशन में भी नंबर एक हो गया है।  कोविड संक्रमण के समय मंत्री श्री सिलावट लगातार जनता की सेवा में लगे रहे और आपदा के समय बेहतर समन्वय  के साथ इंदौर को विषम परिस्थितियों से बाहर निकलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इंदौर में महा वैक्सीनेशन में एक दिन में 2 लाख से अधिक वैक्सीन लगवाने जैसा महत्वपूर्ण काम हुआ है। आज पूरे देश के लिए इंदौर ने मिसाल कायम की है। इंदौर के सभी समाजसेवी, जन- प्रतिनिधि, सांसद, विधायक ,पूर्व विधायक, स्वयंसेवी संस्थाओं, सबसे बढ़कर स्वास्थ्य अमले और जिला प्रशासन की भूमिका इस उपलब्धि में भी महत्वपूर्ण रही है। हमें अभी रुकना नहीं है जब तक हम 18$ के सभी लोगों को वैक्सीन लगवा देते हैं तब तक ऐसे प्रयास जारी रहना चाहिए।
    मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान से जल संसाधन मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट ने मंत्रालय में भेंट की और इंदौर की जनता तथा जन-प्रतिनिधियों की ओर से वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद दिया और बताया कि आगे इससे बड़े लक्ष्य  को पूर्ण करने के लिए इंदौर की जनता तैयार है। हम सब जन-प्रतिनिधियों और आम जनता के साथ स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रयास से अभूतपूर्व सफलता मिली है । सामूहिक प्रयासों के साथ जिला प्रशासन  ने सभी व्यवस्थाएं उपलब्ध कराईं और जनता ने चुनाव की तरह का उत्साह दिखाया। ऐसा लग रहा था कि कोरोना और वैक्सीन की लड़ाई में किसी एक को चुनना है और जनता ने परिणाम दिखाया वैक्सीन की जीत हुई है। यह जीत लगातार बनी रहे इसके लिए फिर से जुटने का समय है। मंत्री श्री सिलावट ने इंदौर की जनता की ओर से संकल्प व्यक्त किया की आगे हम इससे बड़ा लक्ष्य पूर्ण करेंगे।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: