Wednesday, December 8th, 2021

NCB का पलटवार: ‘नवाब मलिक के पास इतने सबूत, तो कोर्ट क्यों नहीं चले जाते?’ 

एनसीबी अधिकारियों का यह बयान तब सामने आया है जब नवाब मलिक ने ऑडियो रिकॉर्ड जारी कर समीर वानखेड़े पर एक और आरोप लगाया है। 

आर्यन खान ड्रग मामले में नवाब मलिक द्वारा समीर वानखेड़े पर लगाए जा रहे आरोपों के बीच एनसीबी अधिकारियों का कहना है अगर उनके पास इतने सबूत हैं तो वह कोर्ट क्यों नहीं चले जाते। दरअसल, एनसीबी अधिकारियों का यह बयान तब सामने आया है जब नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया था कि वह दुबई व मालदीव में थे और उन्होंने भाजपा नेता मोहित कंबोज से बात की थी। 

नवाब मलिक ने एक प्रेसवार्ता के दौरान आरोप लगाया कि असल में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का मामला अपहरण और फिरौती का मामला है और समीर वानखेड़े इस साजिश का हिस्सा थे। मलिक ने कहा था कि क्रूज पार्टी के लिए आर्यन खान ने कोई टिकट नहीं खरीदा था। प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला ने उन्हें पार्टी में बुलाया था। 

एनसीबी अधिकारियों का कहना है कि जिस डिसूजा और वीवी सिंह के बीच फोन पर बातचीत का ऑडियो नवाब मलिक ने जारी किया है, उसमें कुछ भी गलत नहीं है। अधिकारी डिसूजा को फोन न बदलने की चेतावनी दे रहे थे। उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े डिसूजा के संपर्क में नहीं थे। 

समीर वानखेड़े आर्यन खान को अगवा करने की साजिश का हिस्सा थे:  मलिक का दावा
नवाब मलिक ने रविवार को आरोप लगाया कि  समीर वानखेड़े अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अगवा करने की साजिश का हिस्सा थे। मलिक नेदावा किया कि भारतीय जनता पार्टी के नेता मोहित भारतीय इस साजिश के मास्टरमाइंड थे। उन्होंने दावा किया कि वानखेड़े ने ओशिवारा में एक कब्रिस्तान में भारतीय से मुलाकात की थी।

गौरतलब है कि वानखेड़े द्वारा की गई छापेमारी के बाद आर्यन खान को क्रूज पोत से गिरफ्तार किया गया था और पोत से कथित तौर पर ड्रग्स बरामद किया गया था। मलिक ने अनेक बार कहा कि ड्रग्स जब्ती का यह मामला फर्जी है और उन्होंने वानखेड़े के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: