Sunday, May 22nd, 2022

New Year Accident : नए साल पर एक और दर्दनाक हादसा: तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, कम से कम तीन की मौत, पांच घायल

नए साल पर माता वैष्णो देवी मंदिर में हुए दर्दनाक हादसे की खबर पूरी तरह सामने भी नहीं आई थी कि तमिलनाडु में एक और हादसे की खबर है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले में स्थिति एक पटाखा फैक्ट्री में बड़ी आग लग गई है। इस हादसे में अभी तक तीन लोगों की मौत की खबर है, वहीं पांच अन्य घायल भी हुए हैं। सुबह-सुबह हुए इस हादसे के बाद अभी तक पुलिस व अग्निशमन विभाग का राहत कार्य घटनास्थल पर चल रहा है। जिला कलेक्टर मेघनाथ रेड्डी ने बताया कि इस दर्दनाक हादसे में तीन की मौत हो गई तो वहीं पांच लोग घायल हुए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है। 

एक की हालत गंभीर
पटाखा फैक्ट्री में लगी आग में पांच लोग घायल हुए हैं। इसमें एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया है। जानकारी के मुताबिक, व्यक्ति 20 प्रतिशत झुलस गया है, जिसके बाद उसे दूसरे अस्पताल रिफर किया गया है। वहीं अन्य को मामूली चोट आई है। 

सुबह-सुबह हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि यह हादसा सुबह साढ़े आठ बजे के करीब हुआ, लेकिन पुलिस और अग्निशमन विभाग को नौ बजे सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। 

माता वैष्णो देवी में भी 12 की हुई मौत 
इससे पहले कटरा स्थित माता वैष्णो देवी भवन में भी दर्दनाक हादसा हो गया। मंदिर परिसर में मची भगदड़ में 12 लोगों की मौत हो गई, तो इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल भी हुए हैं। सभी का उपचार चल रहा है। 

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: