Wednesday, December 8th, 2021

Nusrat Jahan : नुसरत जहां ने सोशल मीडिया में साझा की अपने बच्चे के साथ दीवाली की खुशियां

बॉलीवुड और टीवी के सितारों ने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए फैन्स को बधाइयां दीं। इस खास मौके पर बंगाली फिल्म अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने भी कई तस्वीरें शेयर की हैं। नुसरत ने इसी साल अगस्त में बेटे को जन्म दिया। दिवाली के मौके पर उन्होंने पहली बार बेटे की फोटो फैन्स के साथ साझा की है।

नुसरत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो फोटोज शेयर की हैं। उनके साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर यश दासगुप्ता भी नजर आए। नुसरत ने पर्पल कलर की साड़ी पहनी है जिस पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी का काम है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग इयररिंग्स कैरी की और बालों को खुला रखा है। वहीं यश दासगुप्ता ने पर्पल कलर का कुर्ता और व्हाइट पैजामा पहना हुआ है। नुसरत बेटे को गोद में लेकर बैठी हुई हैं।

एक अन्य तस्वीर में नुसरत जमीन पर दीयों के बीच बैठी हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी दिवाली।‘

नुसरत ने हाल ही में यश के जन्मदिन पर बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें शेयर की थीं। जहां केक पर ‘डैड’ और ‘हसबैंड’ लिखा हुआ था। उन तस्वीरों के बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि नुसरत और यश ने शादी कर ली है हालांकि अभी तक उनकी ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

निखिल जैन से हो गईं अलग

बता दें कि नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल जैन से 2019 में तुर्की में शादी की थी। कुछ समय बाद ही उनके रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: