Sunday, October 17th, 2021

O P S Bhadoria : प्रभारी मंत्री ने कर्म योद्धाओं को सम्मानीत किया



रतलाम | 12-सितम्बर-20210   NHI जिले के प्रभारी मंत्री श्री ओ.पी.एस.भदोरिया ने रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में दैनिक भास्कर कर्म योद्धा सम्मान से उन व्यक्तियों को सम्मानित किया जिन्होंने कोरोना, शिक्षा , स्वास्थ्य, प्रशासन आदि क्षेत्रों में विशिष्ठ योगदान दिया है। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथियों के रूप में विधायक श्री चैतन्य काश्यप, विधायक श्री  दिलीप मकवाना, श्री प्रवीण सोनी, श्री रतन जांगिड तथा श्री सुभाष जैन उपस्थित थे।
इस अवसर पर संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री श्री भदौरिया ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मुझे उन व्यक्तियों को सम्मानित करने का अवसर मिला जो कर्म योद्धा है। उन्होंने कहा कि दैनिक भास्कर द्वारा प्रत्येक क्षेत्र से विशिष्ट लोगों का चयन एवं सम्मान एक अनूठी पहल है जो सराहनीय है। किसी भी क्षेत्र में कार्य करने के लिए परिवारजनों का समर्थन आवश्यक है। परिवारजनों के सपोर्ट से ही व्यक्ति ऊंचाइयों को हासिल करता है। प्रभारी मंत्री ने मीडियाजनों से भी अनुरोध किया कि समाज हित में सजग प्रहरी बने और अपनी जिम्मेदारी को निभाएं।
विधायक श्री चैतन्य काश्यप ने कहा कि सेवा का कार्य सराहनीय होता है, मानव सेवा बड़े पुण्य का कार्य है। हम सदैव समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझे। उन्होंने सम्मानित हो रहे हैं व्यक्तियों को बधाई, शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सम्मानितजन नगर का नाम रोशन करेंगे। विधायक ने कहा कि पूर्व में रतलाम व्यापार का बड़ा केंद्र हुआ करता था, अब हम पुनः पुरजोर प्रयास कर रहे है कि रतलाम का पुराना वैभव लौटें।
विधायक रतलाम ग्रामीण श्री दिलीप मकवाना ने कहा कि सेवा सदैव सम्मानित होती है। कोरोना काल में जिन व्यक्तियों ने उल्लेखनीय कार्य किए हैं उन्हें तथा अन्य क्षेत्रों में विशिष्ट योगदान देने वाले व्यक्तियों को सम्मानित करना सराहनीय है। कार्यक्रम में श्री प्रवीण सोनी, श्री सुभाष जैन तथा श्री रतन जांगिड ने भी संबोधित किया। स्वागत उद्बोधन दैनिक भास्कर रतलाम के संपादक श्री रमेश राजपूत ने दिया। संचालन श्री आशीष दशोत्तर ने किया।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: