Friday, September 17th, 2021

Parliament Monsoon Session LIVE : केंद्र के खिलाफ रणनीति बनाने के लिए विपक्षी दलों के नेताओं की संसद में बैठक जारी, राहलु गांधी भी शामिल

Parliament Monsoon Session LIVE : मानसून सत्र का यह दूसरा हफ्ता है. पेगासस जासूसी कांड और कृषि कानूनों को लेकर विपक्ष दोनों सदनों में लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर है.

संसद में विपक्ष और सरकार के मध्य जारी घमासान के बीच, बुधवार को यानी आज दोपहर 1 बजे दिल्ली में केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक होगी. इस बैठक में किन मसलों पर चर्चा होगी, यह फिलहाल अभी साफ नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि संसद के दोनों सदनों में विपक्ष के लगातार हंगामे को लेकर रणनीति पर चर्चा हो सकती है.

संसद के दोनों सदनों में पहले हफ्ते भारी हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही लगातार स्‍थगित होती रही. वहीं, दूसरे हफ्ते के दोनों दिन भी यही हाल रहा. संसद के मानसून सत्र (Monsoon session) का आज सातवां दिन है और आज के दिन भी संसद में विपक्ष का हंगामा जारी रहा

संसद पहुंचे राहुल गांधी और अन्य विपक्षी नेता

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अन्य विपक्षी नेता संसद पहुंच गए हैं. आज भी विपक्ष सदन की कार्यवाही के दौरान सरकार पर हमलावर रहेगी.

सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले गौरव गोगोई का केंद्र पर निशाना

कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने कहा कि बीजेपी संसद के अंदर किसी भी विषय पर चर्चा के लिए तैयार होने का दावा करती है, लेकिन फिर स्थायी समिति की बैठक से बच जाती है. विपक्ष द्वारा संसद को ठप करने के उनके खोखले दावे बेनकाब हो गए हैं. पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पेगासस पर बहस नहीं चाहते हैं. 

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: