Thursday, December 9th, 2021

PM Modi : जवानों के साथ दिवाली: राजोरी के नौशेरा पहुंचे प्रधानमंत्री, जवानों के साथ मनाएंगे दिवाली, हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

प्रधानमंत्री मोदी जवानों के साथ दिवाली मनाने के लिए जम्मू-कश्मीर पहुंच चुके हैं। जवानों के साथ दिवाली मनाने के साथ ही प्रधानमंत्री राजोरी और नौशेरा सेक्टर में सैन्य तैयारियों का जायजा भी लेंगे। पिछले दो साल में प्रधानमंत्री राजोरी में दूसरी बार दिवाली मनाने पहुंचे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में ड्यूटी के दौरान देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वाले वीर सपूतों को श्रद्धांजलि दी।

जम्म-कश्मीर के लिए रवाना होते समय दिल्ली में प्रधानमंत्री के काफिले में न्यूनतम सुरक्षा व्यवस्था देखने को मिली। इतना ही नहीं कोई यातायात प्रतिबंध भी नहीं था। 
 

राजोरी और पुंछ जिले के सरहदी इलाकों में स्थित घने जंगलों में आतंकियों के खिलाफ तीन सप्ताह से ऑपरेशन जारी है। इस बीच प्रधानमंत्री के राजोरी दौरे को लेकर सुरक्षाबलाें को अलर्ट पर रखा गया है।

प्रधानमंत्री बनने के 7 सालों में मोदी चौथी बार जम्मू-कश्मीर एवं लद्दाख सीमा पर दिवाली मनाने पहुंच चुके हैं। इससे पहले वह 2014 में सियाचिन पहुंचे थे। यहां दिवाली मनाने के बाद वह श्रीनगर भी गए थे। 2017 में उन्होंने कश्मीर के बांदीपोरा में सेना और बीएसएफ के जवानों के साथ दीवाली मनाई। साल 2019 में वह राजोरी की इन्फैंट्री डिवीजन में पहुंचे थे, जहां सैन्य जवानों के साथ दिवाली मनाई थी। पिछले दो साल में मोदी राजोरी में दूसरी बार दिवाली मनाने पहुंचे हैं।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: