Thursday, May 19th, 2022

मेरठ में मोदी Live: पीएम बोले-पहले यहां अवैध कब्जे के टूर्नामेंट होते थे, अब योगी जी की सरकार अपराधियों से जेल-जेल खेलती है

PM Modi in UP Meerut Live Updates News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ को 700 करोड़ की लागत से बनने वाले खेल विश्वविद्यालय की सौगात दी। सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। इससे पहले, पीएम ने यहां औघड़दानी की आराधना करने के बाद शहीदों को नमन किया। इसके बाद वह सलावा के लिए रवाना हुए। यहां पीएम ने खेल विश्वविद्यालय की नींव रखने से पहले खिलाड़ियों से संवाद किया।

पीएम मोदी के कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, केंद्रीय पशुधन राज्यमंत्री संजीव बालियान भी मौजूद रहे। 

मोदीपुरम की मेरठ वन कॉलोनी में पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुनीता कुसेड़ी और उनके पति योगेंद्र कुसेड़ी को घर पर ही पल्लवपुरम पुलिस ने नजर बंद कर दिया। सुनीता कुसेड़ी का जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी से पैसे के लेनदेन का विवाद चल रहा था, जिसका समझौता दो दिन पहले भाजपा विधायक जितेंद्र सतवई ने करा दिया था। दोनों पक्षों में समझौता भी हो गया था लेकिन पुलिस ने फिर भी पति-पत्नी को घर पर ही नजर बंद कर दिया।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: