Sunday, May 22nd, 2022

PM Modi Birthday LIVE: पीएम मोदी का 71वां जन्मदिन आज, राष्ट्रपति और अमित शाह समेत कई बड़े नेताओं ने दी शुभकामनाएं

रिकार्ड टीकाकरण के लिए बीजेपी कार्यकर्ता चलाएंगे विशेष अभियान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आज बीजेपी कार्यकर्ता देश भर में एक विशेष अभियान चलाकर अधिक से अधिक लोगों को कोविड-19 रोधी टीके के लिए प्रेरित करेंगे ताकि एक दिन में टीकाकरण के सभी पुराने रिकार्ड पीछे छूट जाएं. प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर देश भर के पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ता टीकाकरण में लोगों की मदद करेंगे.

एम वेंकैया नायडू ने भी दी बधाई

भारत के उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने भी पीएम मोदी को बधाई दी. एम वेंकैया नायडू ने ट्वीट किया- प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! राष्ट्र की सेवा में समर्पित आपके स्वस्थ, सुदीर्घ यशस्वी जीवन की कामना करता हूं.

अबतक के कार्यकाल में पीएम मोदी ने विकास और सुशासन के नए अध्याय लिखे- राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- पीएम मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. अपने निर्णय लेने की क्षमता, कल्पनाशीलता और दूरदृष्टि के लिए विख्यात मोदीजी ने भारत को एक ‘आत्मनिर्भर भारत’ का स्वरूप देने का जो संकल्प लिया है, वह उनके विज़न और प्रबल इच्छाशक्ति का प्रतीक है. अपने अब तक के कार्यकाल में प्रधानमंत्रीजी ने विकास और सुशासन के कई नए अध्याय लिखे हैं. भारत को सशक्त, समृद्ध और स्वाभिमानी देश के रूप में विकसित करने का उनका स्वप्न पूरा हो, उनके जन्मदिन पर यही शुभकामना है. ईश्वर उन्हें उत्तम स्वास्थ्य और लम्बी आयु प्रदान करें

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: