Tuesday, September 21st, 2021

PM Modi in Aligarh LIVE: कुछ ही देर में अलीगढ़ पहुंचेंगे PM मोदी, यूनिवर्सिटी और डिफेंस कॉरिडोर की रखेंगे आधारशिला- 1.5 लाख लोगों के शामिल होने की संभावना

New Delhi, News NHI, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) आज लोधा में राजा महेंद्र प्रताप सिंह (Mahendra Pratap Singh) राज्य विश्वविद्यालय और डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉरिडोर अलीगढ़ नोड का शिलान्यास करेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को शिलान्यास समारोह की तैयारियों की समीक्षा की थी. सवा घंटे में सीएम ने अधिकारियों को व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने और भाजपाइयों को अधिक से अधिक भीड़ जुटाने का निर्देश दिया था. बताया जा रहा है कि इन दोनों योजनाओं से अलीगढ़ मंडल और आसपास जिलों के विकास को तेज गति मिलेगी.

PM मोदी के दौरे को लेकर अलीगढ़ की जनता में उत्साह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. महिलाओं का कहना है कि राजा महेंद्र प्रताप सिंह (Mahendra Pratap Singh) राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास शिक्षा के अवसर के लिहाज से एक बड़ा कदम है. साथ ही कई बीजेपी समर्थकों ने कहा कि इसका सीधा असर 2022 के विधानसभा चुनावों में दिखेगा.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: