Wednesday, December 8th, 2021

Punjab News : कैप्टन पर भड़के नवजोत सिद्धू: पुराना वीडियो शेयर कर अमरिंदर को बताया कृषि कानूनों का निर्माता

पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने अब पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर तीखा हमला बोला है। अमरिंदर सिंह के सीएम पद से इस्तीफा देने और नई राजनीतिक पार्टी बनाने के एलान के गुरुवार को सिद्धू ने पहली बार उन पर टिप्पणी की। उन्होंने अमरिंदर का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया… तीन काले कानूनों के निर्माता, जो अंबानी को पंजाब की किसानी में लाए, जिन्होंने पंजाब के किसानों, छोटे व्यापारियों और श्रमिकों को नष्ट कर दिया। 

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह नया राजनीतिक दल बनाएंगे। नवंबर में पार्टी का एलान करेंगे। कैप्टन ने भाजपा के साथ भी गठबंधन का संकेत दिया। इस पर कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने बड़ा बयान दिया। रावत ने कहा कि कैप्टन के पार्टी बनाने से कांग्रेस का कोई नुकसान नहीं होगा। वास्तव में हमारे प्रतिद्वंद्वियों के मतों का विभाजन होगा। कांग्रेस प्रभावित नहीं होगी। रावत ने कहा कि कांग्रेस का वोट चन्नी सरकार के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा। जिस तरह से चन्नी ने शुरुआत की है, उन्होंने पंजाब और पूरे देश के सामने एक अच्छी छाप छोड़ी है। गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने तो यहां तक कह दिया था कि कैप्टन ने हमेशा निजी हितों के लिए राजनीति की है। उन्होंने कहा कि पंजाब को पाकिस्तान से नहीं बल्कि कैप्टन और उनकी गद्दारी से खतरा है। रंधावा ने कहा कि साढ़े चार साल तक कैप्टन ने पंजाब के लिए कुछ नहीं किया लेकिन अब वह दावे कर रहे हैं कि सुरक्षा के मुद्दे को लेकर वह डोभाल से मिले हैं।  
कैप्टन ने ट्वीट कर इरादा किया था स्पष्ट
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अगले माह अपनी नई सियासी पार्टी के गठन की बात ट्वीट कर इरादा भी स्पष्ट कर दिया। कैप्टन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि जब तक मैं अपने लोगों और अपने राज्य का भविष्य सुरक्षित नहीं कर लेता, तब तक मैं चैन से नहीं बैठूंगा। पंजाब को राजनीतिक स्थिरता और आंतरिक और बाहरी खतरों से सुरक्षा की जरूरत है। मैं अपने लोगों से वादा करता हूं कि इसकी शांति और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मैं वह करूंगा जो आज दांव पर है। 

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: