Friday, October 22nd, 2021

Punjab News : शिरोमणि अकालीदल मुखिया सुखबीर सिंह बादल हिरासत में लिए गए, निजी अस्पतालों को वैक्सिन बेचने का मामला

चंडीगढ़, न्यूज हसल इंडिया, पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे शिरोमणि अकाली दल के मुखिया सुखबीर सिंह बादल को हिरासत में ले लिया गया है । सुखबीर सिंह बादल कोरोना वैक्सिन घोटाले को लेकर सड़क पर उतर आए हैं ।

वैक्सिन निजी अस्पतालों को बेचने का आरोप

कोरोना वैक्सिन निजी अस्पतालों को बेचने के मामले में पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू उल्टे फंसते दिख रहे हैं । मोहाली में इस मामले को लेकर धरने प्रदर्शन के बाद अकालियों ने मंगलवार को सिसवां में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के आवास के बाहर प्रदर्शन किया । अकाली जत्था मांग कर रहा था कि स्वास्थ्य मंत्री इस्तीफा दे या सरकार उनको बर्खास्त करे । इस प्रदर्शन को बहुजन समाजवादी पार्टी का भी समर्थन मिल गया ।

सीएम आवास के बाहर जबरदस्त प्रदर्शन

शिरोमणि अकालीदल के साथ बहुजन समाजवादी पार्टी के नेता अपने समर्थकों के साथ सीएम आवास की तरफ बढ़ने की कोशिश की तो पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए वाटर कैनन का उपयोग किया । इसके बाद शिरोमणि अकाली दल के मुखिया सुखबीर सिंह बादल को हिरासत में ले लिया गया । इस दौरान सुखबीर बादल ने कहा कि कैप्टन अपनी पूरी ताकत लगा दे तब भी इस तूफान को नही रोक सकता । टीकाकरण, फतेह किट,से लेकर एससी स्कॉलरशिप। में घोटाला हो रहा है ,किसानों की जमीन छीनी जा रही है यह सब बर्दाश्त नही किया जाएगा । उंन्होने तुरंत स्वास्घ्य मन्त्री को बर्खास्त करने की मांग की ।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: