Wednesday, September 22nd, 2021

Raj Kundra की बढ़ सकती है मुश्किलें , आज होगी सुनवाई

Raj Kundra Pornography Case में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा और उनकी कंपनी के आईटी हेड रयान थोर्प की पुलिस कस्टडी आज खत्म हो रही है.

मुंबई पुलिस सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक, दोनों की पुलिस हिरासत आगे बढ़ाने (Police Custody Extended) की मांग की जाएगी. पुलिस का मानना है कि राज और अन्य साथी अभी भी केस से जुड़ी बातें छुपा रहे हैं, राज के ऑफिस से मिली ख़ुफ़िया अलमारी इस बात का सबूत है. ऐसे में अभी पूछताछ के लिए और वक़्त चाहिए.

मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. शिल्पा शेट्टी के पति ने अपनी गिरफ्तारी को बॉम्बे हाई कोर्ट में चुनौती दी थी. अब राज राज कुंद्रा और उनके आईची हेड रयान की पुलिस रिमांड आज खत्म हो रही है. ऐसे में सभी की नजरें कोर्ट के फैसले पर टिकी हुई हैं. राज कुंद्रा की जमानत के संबंध में भी आज हाईकोर्ट में सुनवाई होने वाली है.

मजिस्ट्रेट कोर्ट ने राज कुंद्रा और रयान (Raj Kundra Rayan) को 23 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया था. जिसके बाद उनकी हिरासत को चार दिन और बढ़ा दिया गया था. पुलिस (Mumbai Police) ने अश्लील फिल्में बनाने के मामले में राज कुंद्रा को मुख्य साजिशकर्ता बताया था. ये बात पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही थी. 20 जुलाई को दोनों आरोपी कोर्ट में पेश किए गए थे.

आज खत्म हो रही राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी

23 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बंगले पर रेड भी मारी थी. उस दौरान शिल्पा के साथ 6 घंटे तक पूछताछ की गई थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने पति को बचाने की काफी कोशिश की थी. बता दें कि जब से कराज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई है तब से हर दिन मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. फरवरी 2021 में पोर्नोग्राफी मामले के सामने आने के बाद राज कुंद्रा का नाम इससे जुड़ने लगा था. नाम सामने आने के बाद ही कुंद्रा ने तुरंत अपना मोबाइल फोन चेंज कर दिया था.

शिल्पा शेट्टी भी पुलिस की रडार पर

कुंद्रा के फोन बदलने की बात सामने आने बाद कहा जा रहा है कि उन्हें फरवरी में लग गया था कि उन पर पुलिस शिकंजा कस सकती है. उन्हें हिरासत में लिए जाने के बाद अब इस बात का खुलासा किया गया है. वहीं पॉर्न फिल्म्स और पॉर्न ऐप्स प्रकरण में राज कुंद्रा के बाद उनकी पत्नी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पुलिस की राडार पर हैं.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: