Wednesday, September 22nd, 2021

RAJ KUNDRA CASE : राज कुंद्रा ने बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों को दिया था हॉटशॉट्स का ऑफर – मॉडल सागरिका

RAJ KUNDRA CASE : बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुसीबतें और भी बढ़ गई हैं। पोर्न वीडियोज बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने के आरोप में वह एक बार फिर से 14 दिनों के लिए मुंबई की क्राइम ब्रांच कस्टडी में रहेंगे। वैसे इस केस में हर रोज कोई न कोई नया सनसनी खुलासा सामने आ जाता है,

जिसे जानने के बाद हर कोई चौंक जाता है। इसी बीच एक बार फिर से मॉडल और अभिनेत्री सागरिका शोना सुमन ने राज और उनकी कंपनी को  लेकर दावा किया है कि कंपनी, बिग बॉस की कंटेस्टेंट्स और बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस से अश्लील वीडियोज बनवाने की फिराक में थी।

RAJ KUNDRA CASE : सागरिका शोना सुमन का शॉकिंग खुलासा

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एक वीडियो मैसेज के जरिए, सागरिका ने बिग बॉस की कई कंटेस्टेंट्स से लेकर बॉलीवुड बड़ी एक्ट्रेसेस का नाम लेकर दावा किया कि राज कुंद्रा इन लोगों के साथ वीडियो शूट करने वाले थे। इतना ही नहीं इन्हें 1 से 2 शोज के लिए 2 लाख से 10 लाख रुपये तक पे करने वाले थे। हालांकि इस पर कुछ लोगों ने सहमती जताई थी तो किसी ने बोल्ड कंटेंट पर आपत्ती जताकर इसे करने से मना कर दिया। इतनी ही नहीं कुछ लोगों की हाई फीस होने की वजह से प्रोजेक्ट से रिजेक्ट कर हो गई थीं।

क्या दिये गये अपने बयान से मुकर गईं सागरिका?

हालांकि जब बॉम्बे टाइम्स ने इस बारें में सागरिका से इस बारें में सवाल किया तो सागरिका का बयान कुछ और ही है। रिपोर्ट के अनुसार, सागरिका ने कहा, ” मैंने जो सूची साझा की, वह हॉटशॉट्स क्रिएटिव टीम द्वारा तैयार की गई थी। इस लिस्ट को इस कंपनी के एक एक्स कर्मचारी ने मुझसे साझा किया था। मुझे ठीक से पता नहीं है कि इन सितारों से संपर्क किया गया था या नहीं? या वास्तव में उनसे कब संपर्क किया गया था?  

मैंने बस कैलेंडर की सूची का खुलासा किया है किसी का नाम नहीं

इतना ही नहीं उन्होंने ये जब उनसे पूछा गया कि अगर किसी अभिनेत्री ने पहचान उजाकर करने के आरोप में उनके खिलाफ एक्शन लेती हैं तो वह कहती हैं कि “मैंने कभी नहीं कहा कि उन्होंने हॉटशॉट्स के लिए शूटिंग की। ऐप की टीम इन ऐक्टर्स से संपर्क करना चाहती थी।

मैंने हॉटशॉट्स द्वारा की जाने वाली लाइव स्ट्रीम स्ट्रिप शो ‘स्टार ऑफ द मंथ-2021’ कैलेंडर की सूची का खुलासा किया है।” वह आगे कहती हैं कि मैंने जो खुलासा किया है वह पहले ही चार्जशीट के रूप में  पुलिस के पास है और उन्हें पहले से ही यह जानकारी है। बस इतना पता है कि इन्हें लाइव स्ट्रीम किए जाने वाले स्ट्रिप शो के लिए संपर्क किया गया था।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: