Tuesday, September 21st, 2021

Rajyasabha : पीयूष गोयल ने कहा सेक्रेटरी जनरल पर हमले का प्रयास किया गया और महिला सुरक्षाकर्मी के साथ भी बुरा व्यवहार

नईदिल्ली 11 अगस्त 21,राज्यसभा में आज ज्मकर हंगामा हुआ जिस पर सदन के नेता पीयूष गोयल भी विपक्षियों पर जमकर बिफरे । मॉनसून सत्र के आखिरी दिन राज्यसभा में जमकर हंगामा बरपा और एक बार फिर उच्च सदन की गरिमा को नुकसान पहुंचाया गया। सदन के नेता पीयूष गोयल ने कहा है विपक्ष के सांसदों ने चेयरमैन के पैनल, टेबल स्टाफ और सेक्रेटरी जनरल पर हमले का प्रयास किया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि महिला सुरक्षाकर्मी का गला घोंटने का प्रयास किया गया। गोयल ने पूरे मामले की जांच के लिए विशेष कमिटी के गठन और सख्त कार्रवाई की मांग की है।

पीयूष गोयल ने कहा, ”विपक्ष की पूरी मंशा आज दिखी है, जिस तरह पैनल चेयरमैन, टेबल स्टाफ और सेक्रेटरी जनरल पर हमले का प्रयास किया गया। एक निंदनीय घटना में एक महिला सुरक्षकर्मी का गला घोंटने का प्रयास किया गया। विपक्षी सदस्यों ने मुझे और संसदीय कार्यमंत्री को चैंबर से बाहर निकलने से रोकने का प्रयास किया। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। सदन और देश की ओर से इस तरह के व्यवहार को कभी सहन नहीं किया जाना चाहिए।”

गोयल ने आगे कहा, ”विपक्षी सांसदों की ओर से की गई अनुशासनहीनता और पूरे मामले की जांच के लिए हम एक स्पेशल कमिटी के गठन और सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं।”

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: