Friday, July 30th, 2021

Rakesh Rhunjhunwala Portfolio 2021 पोर्टफोलियो इस समय ऊंचाई पर

Rakesh Rhunjhunwala Portfolio 2021 का पोर्टफोलियो इस समय ऊंचाई पर

नई दिल्ली ,(न्यूज़ हसल इंडिया)
जीवन में यदि आगे बढ़ना हो तो हमें हमेशा सफल व्यक्तियों की जानकारी का अध्ययन जरूर करना चाहिए। शेयर बाजार (Share Market) एक ऐसी जगह है जहां पर रिस्क लेना आवश्यक होता है।

लाइफ में बिना किसी रिस्क के कोई लाभ नहीं हासिल किया जा सकता है। इसलिए एक अच्छा निवेशक हमेशा अपनी पैनी नज़र शेयर बाजार पर रखा रहता है।

बाजार में आने वाले उतार चढ़ाव की सही जानकारी होने पर कब किसी इंसान की किस्मत परवान चढ़ जाए कोई नहीं जनता है। इसलिए हमेशा आशावादी होना बेहद जरूरी है। जीवन के कठिन समय में यदि हम पूरी हिम्मत रखते हुए आगे बढ़ेंगे तो हमेशा मंजिल हमारा रास्ता देखती मिलेगी।

आज हम शेयर बाजार (Share Market) के जादूगर के नाम से प्रसिद्धि पाने वाले राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के बारे में चर्चा करने जा रहे है। जिन्होंने अपने पिता से शेयर बाजार की बारीकियों को समझकर बिना उनके आर्थिक सपोर्ट के अपने पास रखे कुछ पैसों का उपयोग शेयर बाजार की नाव में सवार होकर बॉटम to अप यानी नीचे से ऊपर का सफर तय कर काफी धनवान व्यक्ति बन गए हैं।

Rakesh Jhunjhunwala की पोर्टफोलियो कम्पनी इस समय बहुत लाभ पर चल रही है। जिसमें कम्पनी का शेयर 130 रूपये की ऊंचाई पर गया। कोविड के बाद से एक लम्बे समय तक मंदी के बाद अभी बाजार में तेजी के चलते उत्साह का माहौल देखा गया।

इसका मुख्य कारण इंडिया के बेस्ट पर्सन राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में ल्युपिन के शेयरों में अच्छी खासी बढ़त देखी गई है। जिसका फायदा होने पर ल्युपिन आज ट्रेंड कर रहा है।

Lupin Share

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: