Friday, October 22nd, 2021

Ram Mandir Scam: श्रीराम मंदिर ट्रस्ट के चंपत राय के खिलाफ पुलिस के पास पहुंचे कांग्रेस नेता पीसी शर्मा

Ram Mandir Scam: BHOPAL, NEWS NHI, अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट के ट्रस्टी चंपत राय पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने राम मंदिर जमीन की खरीदी में घोटाला किया है.

जिसको लेकर गुरूवार को भोपाल में कांग्रेस नेताओ ने हबीबगंज थाने में शिकायत की है. इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी मौजूद रहे. कांग्रेस नेता ने पुलिस से इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

कांग्रेस का कहना है कि ऐसे कैसे हो गया कि 10 मिनट मे दो करोड़ की जमीन 18 करोड़ में बेच दी गई. पीसी शर्मा का कहना है कि हम सब ने राम मंदिर के लिए चंदा दिया है. चंदे का पैसा कहां गया इसका जवाब चाहिए.

Ram Mandir Scam: जगतगुरू शंकराचार्य ने भी की चंपत राय को हटाने की मांग

शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती ने भी बुधवार को ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय को गैरजिम्मेदार बताते हुए उन्हे पद से हटाने की मांग की थी है. शंकराचार्य ने प्रधानमंत्री मोदी से ट्रस्ट के महासचिव को हटाने की मांग की है. जगतगुरू ने इस दौरान कहा कि सरकार ने ट्रस्ट बनाया और उसमें भ्रष्टाचारियों को शामिल कर लिया गया. चंपत राय कौन है. यह पहले कोई नहीं जानता था, लेकिन उन्हें राम मंदिर ट्रस्ट में में बड़ी जिम्मेदारी दे दी गई.

द्विपीठाधीश्वर जगतगुरु ने मोदी सरकार पर भी साधा निशाना

जगतगुरु ने बिना नाम लिए केंद्र में बैठी मोदी सरकार पर भी गोहत्या बंद न कराने को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की गो हत्या बंदी के लिए जब इनकी संख्या संसद में 2 थी, तब लंबे समय तक संघर्ष किया गया, जब संसद में इनकी संख्या 200 से ज्यादा हो गई तो यह गोहत्या बंदी का नारा भूल गए.

इससे पहले राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण ट्रस्ट पर पिछले दिनों आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने जमीन खरीदी के नाम पर घोटाला करने का संगीन आरोप लगाया था.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: