Tuesday, June 22nd, 2021

छत्तीसगढ़: कलेक्टर साहब की हेकड़ी… कलेक्टर Ranbir Sharma का थप्पड़ Twitter में कर रहा Trend

छत्तीसगढ़: कलेक्टर साहब की हेकड़ी… कलेक्टर Ranbir Sharma का थप्पड़ Twitter में कर रहा Trend

सूरजपुर कलेक्टर का युवक को थप्पड़ मारने वाला वीडियो सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। इस मामले को IAS एसोसिएशन ने भी संज्ञान में लिया है। IAS एसोसिएशन ने ट्वीट कर कलेक्टर के व्यवहार की कड़े शब्दों में निंदा की है।

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर के कलेक्टर रणवीर शर्मा (Ranbir Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कलेक्टर एक युवक का मोबाइल पटककर तोड़ते और उसकी पिटाई करते दिख रहे हैं. आलोचना होने के बाद कलेक्टर ने माफी भी मांगी है.

छत्तीसगढ़ जिले के सूरजपुर जिले के कलेक्टर रणवीर शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कलेक्टर एक युवक का मोबाइल पटककर तोड़ते और उसकी पिटाई करते दिख रहे हैं. जब खुद पीटकर उनका मन नहीं भरा तो वो पुलिसकर्मियों को बोलते दिख रहे हैं कि इसकी पिटाई करो, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब ट्विटर पर कलेक्टर की जमकर आलोचना हो रही है. जिसके बाद कलेक्टर ने सोशल मीडिया में सफाई देते हुए अपना वीडियो जारी किया है, आपको बता दे की यह घटना छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले की है


घटना सूरजपुर के भैयाथान चौक की है. इस जिले में 31 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है. इस लॉकडाउन का पालन कराने के लिए शनिवार यानी, 22 मई को खुद कलेक्टर रणवीर शर्मा सड़क पर उतरे. वो आम लोगों को लॉकडाउन का पाठ पढ़ाते-पढ़ाते खुद इंसानियत का पाठ भूल गए और दादागिरी पर उतारू हो गए. इस दौरान वो महिलाओं के साथ बदतमीजी करते नजर आए. कुछ लोगों को सरेआम उठक-बैठक लगवाई.

नाबालिग बच्चा जो अपने पिता के लिए दवाई लेने गया था, उसको लाठी-डंडों से पिटवाया, जबकि उसने दवाई की पर्ची भी दिखाई।
IAS एसोसिएशन ने लिखा कि IAS एसोसिएशन कलेक्टर सूरजपुर, छग के व्यवहार की कड़ी निंदा करता है। कलेक्टर सूरजपुर का व्यहार अस्वीकार्य है। यह सेवा और सभ्यता के मूल सिद्धांतों के खिलाफ है। सिविल सेवकों को सहानुभूति रखनी चाहिए।

ट्विटर में कर रहा ट्रेंड

लॉकडाउन का जायजा लेने निकले सूरजपुर कलेक्टर ने एक युवक को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। वहीं उसका मोबाइल को पटकर तोड़ दिया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है। ट्वीटर यूजर्स #SuspendRanbirSharmaias लिख रहे हैं। कई यूजर्स ने कलेक्टर के रवैये पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।


दरअसल कलेक्टर रणबीर शर्मा (Ranbir Sharma) खुद से एक बाइक सवार को रोककर बाहर निकलने का कारण पूछा और जवाब सुनने के दौरान ही उन्होंने उस लड़के का मोबाइल छीनकर सड़क पर पटक दिया और एक थप्पड़ जड़ दिया। जबकि लड़का बार बार ये कह रहा है कि वो जरूरी काम से घर से निकला था, लेकिन किसी ने उसकी एक नही सुनी। ये मामला शनिवार दोपहर का है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक का नाम अमन मित्तल है, उसकी दादी का इलाज सूरजपुर के कोविड अस्पताल में चल रहा है। बताया गया कि अमन अपनी दादी को खाना देकर लौट रहा। वहीं कलेक्टर के पूछने पर उसने पर्ची भी दिखाई, लेकिन साहब तो अपनी ही धुन में थे। फिर क्या मोबाइल पटक दिया और तमाचा भी जड़ दिया।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: