Sunday, October 17th, 2021

RAPE : MP News : Crime : चचेरा भाई दोस्तों के साथ 8 महीने करता रहा नाबालिग से रेप, बच्चा पैदा हुआ तो कुएं में फेंककर मार डाला

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से 20 किलोमीटर दूर स्थित एक गांव में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी ही नाबालिग चचेरी बहन के साथ रेप किया। इतना ही नहीं, उसने अपने चार अन्य दोस्तों को भी उसके साथ रेप करने के लिए बुलाया। जब नाबालिग गर्भवती हो गई तो उसे अबॉर्शन की गोलियां खिलाईं, लेकिन अबॉर्शन नहीं हुआ और नाबालिग ने एक प्री-मैच्योर बच्चे को जन्म दिया। बाद में उसने अपने नवजात शिशु को कुएं में फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में 14 वर्षीय नाबालिग को गिरफ्तार किया है। जुवेनाइल बोर्ड के सामने पेश करने के बाद लड़की को जुवेनाइल होम भेज दिया गया है।

कुएं से मिला था नवजात का शव
पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले उन्हें कुएं से एक नवजात का शव मिला था। जब पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला कि 14 साल की एक नाबालिग ने उसे जन्म देने के अगले ही दिन कुएं फेंक दिया था। अशोक नगर के एसपी रघुवंश भदौरिया ने बताया कि मामले में लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान जब उसने अपनी कहानी बताई तो सुनकर सभी दंग रह गए। उसने पुलिस को बताया कि अक्टूबर 2020 से मई 2021 के बीच उसका लगातार बलात्कार होता रहा। 

गांव में अकेले रहती थी लड़की
नाबालिग ने बताया कि उसकी मां की तीन साल पहले मौत हो चुकी है। जबकि उसके पिता बाहर रहकर मजदूरी करते हैं। वह घर पर अकेले ही रहती थी। इस दौरान उसका एक चचेरा भाई अक्सर वहां आता रहता था। मौके का फायदा उठाकर उसने अक्टूबर 2020 में पहली बार नाबालिग के साथ रेप किया। पुलिस ने बताया कि इसके बाद वह अपने चार अन्य दोस्तों के साथ मिलकर जिसमें की दो नाबालिग भी शामिल हैं, लड़की के साथ कई बार रेप किया। 

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: