Friday, June 25th, 2021

Salman Khan से डरे Kamaal R. Khan

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे’ (Radhe) पर रिव्यू देने के बाद कमाल आर खान (Kamal R. Khan) बुरा फंसे हैं. सलमान खान ने उन पर मानहानि का केस दर्ज किया है. अब ऐसे में कमाल आर खान ने ट्वीट कर काफी कुछ कहा है. 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे’ (Radhe) ईद के दिन रिलीज हुई थी. ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म को बहुत अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं. इसी बीच एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) ने एक्टर की आलोचना की. लगता है ये बात सलमान खान को पसंद नहीं है, तभी तो उन्होंने अब बड़ा कदम उठाया है. सलमान खान ने कमाल आर खान पर मानहानि का केस दर्ज कराया है. सलमान खान के इस एक्शन के बाद कमाल राशिद खान ने फिर एक ट्वीट कर एक्टर की क्लास लगाई है. 

‘बनाओ बेहतर फिल्म’ – Salman Khan

कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) पर हुए मानहानी केस के बारे में उन्होंने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है. कमाल आर खान ने अपने हाल ही में किए ट्वीट में लिखा, ‘प्रिय सलमान खान (Salman Khan)  ये मानहानि का केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है. मैं अपने फॉलोवर्स के लिए रिव्यू दे  रहा हूं और अपना काम कर रहा हूं. आपको बेहतर फिल्में बनानी  चाहिए, न कि मुझे अपनी फिल्मों को रिव्यू करने से रोकना चाहिए. मैं सच के लिए लड़ता रहूंगा. इस केस के लिए धन्यवाद.’

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: