Tuesday, June 22nd, 2021

Sameera Reddy ने पुरे परिवार के कोरोना से मुक्त होने पर साझा किया बच्चों का स्वीट वीडियो

Sameera Reddy ने पुरे परिवार के कोरोना से मुक्त होने पर साझा किया बच्चों का स्वीट वीडियो

Sameera Reddy ने पुरे परिवार के कोरोना से मुक्त होने पर साझा किया बच्चों का स्वीट वीडियो : मुंबई ,(न्यूज़ हसल इंडिया), समीरा रेड्डी Sameera Reddy एक इंडियन बॉलीवुड सुपर स्टार रही हैं। जिन्होंने बहुत से तळेगु एवं मलयाली फिल्मों में काम किया है।

इनके मुस्कुराते हुए चेहरे और अच्छी कला के गुणों के कारण इन्होने बॉलीवुड इंडस्ट्री में मजबूत  पहचान बनाई है। आज के समय में कोरोना के कारण पूरा विश्व परेशान है। इसकी दूसरी लहर की चपेट ने ना जाने कितने लोगों की ज़िंदगी को तबाह कर दिया है। ऐसे में समीरा रेड्डी Sameera Reddy का परिवार भी इस कोरोना की चपेट में आ गया था।

समीरा रेड्डी Sameera Reddy के पति का नाम है। अक्षय वर्डे तथा इनके दो स्वीट बच्चे हैं। जिनमे से एक है हैंस वर्डे तथा दुसरी है छोटी नायरा वर्डे।  इनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था। जिसके बारे में समीरा ने सोशल मीडिया के माध्यम से सभी फैन्स को एक लांग पोस्ट डालकर बताया था। लेकिन अब ये सभी कोरोना के काले साये की चपेट से बाहर आ गए हैं।

जिसकी जानकारी खुद समीरा Sameera Reddy ने इंस्टाग्राम पर दी है। इस पर समीरा बेहद ही खुश है। इस कोरोना पर जीत का मुख्य कारण इनका सकारात्मक सोच रहा है। इन्होने बच्चों को पैरासीटामोल की गोली दी और पूरा परिवार एकांतवास पर रहकर योग, भाप लेना और ब्रीडिंग व्यव्याम का भी सहारा लिया।

Sameera Reddy अपने पुरे परिवार के स्वस्थ होने पर इंस्टाग्राम पर एक मैसेज डालकर अपने सभी फैन्स को शुक्रिया कहा है। उन्होंने कहा कि आप लोगों की दुआओं का ही ये असर दिख रहा है कि हम सब स्वस्थ हैं।

समीरा रेड्डी Sameera Reddy ने नो एंट्री , मैंने दिल तुझको दिया तथा रेस जैसे शानदार फिल्मों में काम कर खूब तारीफें बटोरी हैं। इसके अलावा उन्होंने पंकज उदास की म्यूजिक वीडियो और आहिस्ता से अपने कॅरियर की अच्छी शुरुवात 1997 में की थी।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: