Tuesday, June 22nd, 2021

Satna Cement Factory में भयानक हादसा, बेल्ट में फंसकर 1 मजदूर की मौत, मजदूरो ने की तोड़फोड़

Satna Cement Factory में भयानक हादसा , बेल्ट में फंसकर मजदूर की मौत, मजदूरो ने की तोड़फोड़

Satna Cement Factory सतना , न्यूज हसल इंडिया , 1 जून 2021, मध्यप्रदेश, (Madhyapradesh) के सतना (Satna) स्थित एक सीमेंट फैक्टरी में एक भयानक हादसा हो गया है ।

क्रेशर के फाइन बेल्ट में फंसकर एक मजदूर की मौत हो गई है। मजदूर का सर धड़ से अलग हो गया है। लाश का दृश्य देखकर लोगों का आक्रोश भड़क गया और खदान कार्यालय और वहां खड़े कुछ वाहन में लोगों ने तोड़फोड़ कर दी। वही शव को परिजन उठाने से मना कर रहे थे हालांकि बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था।

Satna Cement Factory : 20 लाख मुआवजे की मांग

मृतक मजदूर के परिजनों की माँग है कि उन्हें मुआबजे में 20 लाख रुपये दिए जाए। घटना मध्य प्रदेश के सतना शहर से लगी बिड़ला सीमेंट फैक्टरी की सगमनियां मांइस में हुई है।

यह बड़ा भयंकर हादसा हो गया। क्रेसर के फाइन बेल्ट में फशकर एक श्रमिक की दर्दनाक मौत हो गई। मौत की खबर सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीण और मजदूर एकत्रित हुए और अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। साथ ही आक्रोशित भीड़ ने कई वाहनों को तोड़फोड़कर क्षति पहुंचाई है।

Satna Cement Factory : मजदूर का सर हुआ धड़ से अलग

बिड़ला सीमेंट फैक्ट्री की सगमनिया खदान में सोमवार को भठिया कला निवासी राम नरेश पाल नाम के मजदूर कीबेल्ट में फंसकर दर्दनाक मौत हो गई।

फाइन बेल्ट में फसकर मजदूर का सर धड़ से अलग हो गया। मौत की खबर जब परिजनों को दी गई वे आक्रोशित हो उठे । जिसके बाद ग्रामीण और परिजन खदान पहुंचे और उनके साथ अन्य मजदूर भी लामबंद हो गए।

Satna Cement Factory में भयानक हादसा, बेल्ट में फंसकर 1 मजदूर की मौत, मजदूरो ने की तोड़फोड़
Satna Cement Factory में भयानक हादसा, बेल्ट में फंसकर 1 मजदूर की मौत, मजदूरो ने की तोड़फोड़

लाश देखकर लोगों का आक्रोश भड़क गया और खदान कार्यालय और वहां खड़े वाहन में इन लोगों ने तोड़फोड़ कर दी। वही शव को परिजन उठाने नही दे रहे थे हालांकि बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था।

मृतक मजदूर के परिजनों की माँग है कि उन्हें मुआबजे में 20 लाख रुपये दिए जाए। सीमेंट फैक्टरी (Cement Factory) में तनाव का वातावरण बना हुआ है। जिलाधिकारी और अन्य आला अधिकारी घटना स्थल पर मौजूद रहे और आक्रोशित भीड़ को समझने का प्रयास कर रहे थे ताकि कोई अप्रिय स्थिति निर्मित न हो जाये

Read This Also : Ahilyabai Holkar Jayanti 2021 : मराठा शासक महारानी अहिल्याबाई होल्कर की जयंती पर विशेष

Satna News

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: