Wednesday, September 22nd, 2021

Shilpa Shetty : शिल्पा शेट्टी ने 29 पत्रकारों व मीडिया घरानों के खिलाफ हाई कोर्ट में दायर किया मानहानि का मुकदमा,झूठी खबर देकर छवि खराब करने का आरोप

मुम्बई 29 जुलाई 21,पोर्न केस में घिरे कारोबारी राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी का मीडिया पर गुस्सा फूट पड़ा है।मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट में 29 पत्रकारों और मीडिया घरानों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिस पर शुक्रवार को सुनवाई होगी। शिल्पा शेट्टी ने कहा है पोर्नोग्राफी केस में झूठी रिपोर्टिंग के जरिए उनकी छवि खराब की जा रही है ।

शिल्पा ने कोर्ट से यह भी मांग की है कि मीडिया को उनके खिलाफ अपमानजनक सामग्रियों के प्रकाशन से रोका जाए। शिल्पा शेट्टी ने आरोप लगाया है कि मीडिया हाउसेज ने अधिक हिट्स पाने के लिए सनसनीखेज खबरें अपलोड कीं। उन्होंने यह भी कहा है कि उनके पति के खिलाफ चल रहे केस को लेकर उनके (शिल्पा) के खिलाफ झूठी बातें कही जा रही हैं।

शिल्पा ने हाई कोर्ट से कहा है कि इन मीडिया हाउसेज को उनके खिलाफ प्रकाशित अपमानजनक कंटेंट को हटाने का आदेश दिया जाए और इन्हें बिना शर्त माफी मांगने को कहा जाए। शिल्पा ने जिनके खिलाफ यह मुकदमा दर्ज किया है, उनमें फेसबुक, इंस्टाग्राम और गूगल भी शामिल हैं। शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि मीडिया की ओर से उनकी निजता का उल्लंघन किया जा रहा है और उनके निजी जीवन के बारे में झूठी व अपमानजनक बातें कही जा रही हैं। 

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: