Friday, June 25th, 2021

Abhinav Kohli के एक Virel Video से Shweta Tiwari हुई आग बबूला

Abhinav Kohli के एक Virel Video से Shweta Tiwari हुई आग बबूला

Abhinav Kohli के एक Virel Video से Shweta Tiwari हुई आग बबूला : मुंबई,(न्यूज़ हसल इंडिया)
सभी मनुष्यों के जीवन में उतार चढाव के पड़ाव आते जाते रहते है चाहे वह कोई छोटा आदमी हो या बड़ा कोई भी हो । इसी तरह बहुत सी बॉलीवुड हस्तियां भी है।

जिन्होंने अपने प्रोफेशनल लाइफ में तो खूब सफलता प्राप्त की है। निज़ी ज़िंदगी में उन्हें बहुत सी तकलीफें मिली हैं। उनमे से एक शेव्ता तिवारी भी है। उन्होंने कसौटी जिंदगी सीरियल में प्रेरणा के किरदार से खूब सफलता प्राप्त की है। निजी विवाहित ज़िंदगी में उन्हें सही जीवन साथी ना मिलने के कारण काफी दुखों का भी सामना करना पड़ रहा है।

जिसके चलते वह भी दो बच्चों की परवरिश अकेले ही कर रही है। वह अपने बच्चों के साथ बहुत ही हिम्मत से अपने शादी के कड़वे पलों से दूर होकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर पूरा अटेंशन दे कर कर रही हैं। वह चाहती है कि उनके बच्चे एक अच्छा जीवन जीये इसके लिए वे खूब मेहनत कर रही है।

अभी हाल ही में उन्होंने खतरों के खिलाड़ी सीजन 2 की शूटिंग के लिए केपटाउन जाने के लिए निकली थी। जिसकी जानकारी उन्होंने अभिनव कोहली Abhinav Kohli को दी थी। फिर भी अभिनव Abhinav Kohli ने एक ड्रामा मचा दिया है कि शेव्ता Shweta Tiwari ने अपने बेटे रियांश को किसी होटल में छोड़कर बाहर चली गई है। जिसका वीडियो भी वायरल कर दिया।

जिसकी जानकारी शेव्ता Shweta Tiwari को मिलने पर वह आग बबूला हो गई और उन्होंने बताया कि उनके बेटे घर पर ही हैं और सुरक्षित है। इसकी जानकारी अभिनव को भी दी गई है। उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वे ऐसा क्यों कर रहे हैं ? वह साऊथ अफ्रीका जाने से पहले अभिनव से इस विषय पर चर्चा भी कर चुकी थी कि वह भी अपने बेटे रियांश को अपने साथ ले जाना चाहती है।

इस पर अभिनव की इच्छा ना होने पर उन्होंने ऐसा नहीं किया। ऐसे समय में अभिनव ने भी एक बड़ा सीन क्रिएट कर दिया। शेव्ता अपने बच्चों को लेकर शुरू से ही जिम्मेदार रही है। ऐसे में उनके साथ इस तरह के मिसबिहेव से वह काफी दुखी हैं।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: