Wednesday, September 22nd, 2021

Sonali Bendre का एक्वा थेरेपी सेशन वीडियो बना आकर्षण का केंद्र

मुंबई ,(न्यूज़ हसल इंडिया),
सोनाली बेंद्रे एक ऐसी फ़िल्म अभिनेत्री और सुपर स्टार है। जिन्होंने अपनी मेहनत और कला के दम पर बहुत ही अच्छी पहचान बनाई है। इनका जन्म महाराष्ट्र के मुंबई में 1 जनवरी 1975 को हुआ था। इनका शिक्षकीय जीवन बैंगलोर स्थित ‘केंद्रीय विद्यालय तथा मुंबई के रामनारायण रूइआ कालेज में बीता। ये बहुत प्रसिद्ध मॉडल भी रही हैं। इनकी शादी गोल्डी बहल से हुई। जिनका एक पुत्र भी है।

सोनाली बेंद्रे ने शानदार फिल्में देकर पाई कामयाबी की बुलंदियां

इन्होंने अपने चमकते- दमकते कॅरियर की शुरुवात फ़िल्म “आग” से की थी। यह फ़िल्म इतनी अधिक पसंद की गई कि इसने सभी के दिलों में आग लगा दी। इस फ़िल्म के शानदार सफलता के बाद सोनाली बेंद्रे को फिल्म फेयर अवार्ड से भी नवाज़ा गया। इसके अलावा सोनाली बेंद्रे ने और भी शानदार फिल्मों में अभिनय करके अपने हस्ते- मुस्कुराते चेहरे और बिन्दास अदाओं से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। जिनका नाम है – हम साथ साथ है,  सरफ़रोश, दिलजले आदि।

images287298475142804512561035.


पति गोल्डी बहल और परिवार ने बुरे वक्त में बनाया मानसिक तौर पर मजबूत


हर किसी इंसान के जीवन में अच्छे और बुरे पल भी आते हैं। इसी समय हमें पता चलता है कि कौन अपना है और कौन पराया है। सोनाली के जीवन में भी ऐसा समय आया। जब उसे पता चला कि उसे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी है। ऐसे समय में उनके प्यारे पतिदेव गोल्डी बहल बिलकुल खरे सोने की तरह उतरे जो बिलकुल दिल से साफ और अपनी पत्नी के लिए बहुत रोमैंटिक होने के साथ ही वे अपनी पत्नी को हर तरह से सपोर्ट करते हुए उनके ना चाहने पर भी उन्हें न्यूयार्क ले कर गए। जहां पता चला कि सोनाली बेंद्रे कैंसर की चौथी स्टेज पर संघर्ष कर रही है। ऐसे कठिन समय में उनके परिवार और पति का उन्हें पूरा मानसिक सहारा मिला जिससे सोनाली ने खुद को मानसिक तौर पर इस कठिन बीमारी से लड़ने के लिए तैयार किया और वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को हराकर बाहर निकली। इस जंग में जीत हासिल की। तब उन्हें यह अनुभव हुआ कि सभी की ज़िंदगी कितनी कीमती होती है। इसे हमेशा बहुत ही अच्छे से बिताना चाहिए। इस दौरान उन्हें बहुत ही कठिन व्यायाम भी करना पड़ता था। जिसके बारे उन्होंने समय- समय पर सोशल मीडिया पर साझा किया है जो काफी कठिन होता है। इसी से जुड़ा उन्होंने एक और वीडियो अपने फैन्स के साथ साझा किया है जिसे वह अभी भी करती है यह दिखने में कठिन होता है। इसे एक्वा थेरेपी सेशन कहते है। यह एक टैंक में पानी के अंदर अपने पैरों के मूवमेंट से किया जाता है।  इसे आसान बनाकर किया जाए तो यह आसानी से किया जा सकता है। जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: