Wednesday, June 23rd, 2021

SONU SOOD से मिलने HYDERABAD से MUMBAI पैदल 700 KM चल कर आया फैन

Sonu Sood के फैन दूर-दूर से उनसे मिलने के लिए उनसे आते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वह अक्सर असका जिक्र करते हैं.

सोनू सूद इस बात को कई बार कह चुके हैं, कि वह जो कुछ भी कर पा रहे हैं, वह अपने फैंस की दुआओं की वजह से हो पा रही है. हाल ही में उन्होंने अपने एक फैन के साथ तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे हैदराबाद से मुंबई तक नंगे पांव वह उनसे मिलने के लिए पहुंचा.

सोनू सूद  (Sonu Sood)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया है. तस्वीर में वह अपने एक फैन के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में उनका फैन अपने फेवरेट हीरो का एक पोस्टर को अपने हाथ में लिए मुस्कुराते हुए दिख रहा है. इस पोस्टर बोर्ड पर लिखा ‘ हैदराबाद से मुंबई’ है.

अपने फैन के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए सोनू ने लिखा-, ‘वेंकटेश, मुझसे मिलने के लिए ये लड़का नंगे पैर हैदराबाद से मुंबई आया है. हालांकि उसके यहां तक पहुंचने के लिए ट्रांसपोर्टेशन का इंतजाम कर दिया था. वह वास्तव में प्रेरणादायक हैं. मैं इसका आभारी हूं.’

इसके साथ ही एक्टर ने अपने सभी चाहने वालों से रिक्वेस्ट करते हुए आगे लिखते हैं, ‘प्लीज! मैं किसी को भी इस तरह की परेशानी उठाने के लिए उत्साहित नहीं कर रहा हूं. आप सभी से बहुत प्यार करता हूं.’

तस्वीर में सोनी के फैन की मुस्कान बता रही है कि वह अपने फेवरेट हीरो से मिलने के लिए बेकरार था.

PHOTO : SONU SOOD’S INSTAGRAM

SONU SOOD से मिलने HYDERABAD से MUMBAI पैदल 700 KM चल कर आया फैन

आपको बता दें कि सोनू सूद फिल्मों से ज्यादा पिछले साल लॉकडाउन के बाद से लगातार लोगों की मदद के लिए सुर्खियों में हैं. कोरोना से लोगों को बचाना हो या लोगों की नौकरी की व्यवस्था सोनू सूद हर संभव कोशिश कर लोगों की मदद कर नेक काम कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: