Friday, October 22nd, 2021

Sonu Sood on IT Raid : 20 करोड़ की टैक्स चोरी के आरोपों से सोनू सूद ने काटी कन्नी, बोले- टाइम बताएगा…

अभिनेता सोनू सूद ने (Sonu Sood) लॉकडाउन के दौरान जो नाम कमाया था, फैंस को लग रहा है कि उनके इस नाम को खराब करने की कोशिश की जा रही है. हाल ही में सोनू सूद के यहां चली आयकर विभाग की छापेमारी (Income Tax Raid) के कारण अभिनेता अपने घर से बाहर नजर नहीं आए थे. इस बीच खबर आई कि आयकर विभाग को सोनू सूद के अकाउंट्स से 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी के सुराग मिले हैं. हालांकि, इन खबरों को सोनू सूद ने सिरे से नकार दिया है.

एचटी को दिए एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने 20 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी को लेकर कहा कि यह आरोप निराधार हैं और वह देश के कानून को मानने वाले नागरिक हैं. हालांकि, सोनू सूद ने इस मसले पर ज्यादा कुछ भी कहने से इनकार कर दिया, क्योंकि अभी आयकर विभाग की जांच जारी है. सोनू सूद ने इतना जरूर कहा कि आयकर विभाग के अधिकारियों द्वारा जो उनसे सवाल किए गए थे, उन्होंने उन सभी का उन्हें जवाब दिया है और उन्हें जिन कागजातों की जरूरत थी, वो भी अधिकारियों को मुहैया कराए हैं.

सोनू सूद ने खुद को बताया देश का कानून मानने वाला नागरिक

सोनू सूद ने अपने बयान में कहा- जो भी अधिकारियों को चाहिए था या जिसकी जरूरत थी, हमने उन्हें वो सब दिया और भविष्य में भी जिन कागजातों की उन्हें जरूरत होगी, वो सब उन्हें हम देंगे. मैं अपने देश के सिस्टम का बहुत सम्मान करता हूं. मैं देश के कानून को मानने वाला नागरिक हूं और मैं ये सुनिश्चित करता हूं कि अगर रात में भी उन्हें किसी चीज की जरूरत होगी, तो वो मैं उन्हें मुहैया कराऊंगा.

इतना ही नहीं, अपने एक अन्य बयान में सोनू सूद ने आयकर विभाग की कार्यवाही पर ये बात भी कही थी कि हमेशा आपको अपनी तरफ की स्टोरी बताने की जरूरत नहीं होती. यह अपने आप ही सब टाइम बताएगा.

आपको बता दें कि पिछले बुधवार को यह खबर सामने आई थी कि सोनू सूद के छह ठिकानों पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की है. यह छापेमारी लगातार 4-5 दिन तक चली थी. हफ्ते के आखिर ये खबर आई कि आईटी विभाग ने उनके द्वारा लगभग 20 करोड़ रुपये की कथित कर चोरी का अंदेशा लगाया. इतना ही नहीं, सोनू सूद के व्यापारिक भागीदारों के साथ अन्य 240 करोड़ रुपये के अन्य संदिग्ध सौदों पर भी आयकर विभाग को संदेह है.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: