Friday, June 25th, 2021

SPA CENTRE की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी, 6 युवतिया पुलिस के गिरफ्त में

ग्वालियर। एक बार फिर वीआईपी और पॉश इलाके में सेक्स रैकेट SEX RACKET पकड़ाया है। इस बार क्राइम ब्रांच की टीम ने शहर के सिटी सेंटर गोविंदपुरी रोड (GOVINDPURI ROAD) पर एक ब्यूटी पार्लर व स्पा सेंटर पर छापेमारी करते हुए सेक्स रैकेट चला रही 6 युवतियों को पकड़ा है,

जिनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि ये सेक्स रैकेट एक अस्पताल के ऊपर चलाया जा रहा था। जिससे कि आने जाने वाले लोगों पर किसी को भी शक न हो लेकिन पुलिस को मुखबिर से इस बात की जानकारी मिली थी।

SPA CENTRE और ब्यूटी पार्लर की आड़ में देह व्यापार

क्राइम ब्रांच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गोविंदपुरी रोड पर आॅर्गेनिक ब्यूटी पार्लर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है और जब पुलिस ने यहां पर दबिश दी तो 6 युवतियां संदिग्ध हालत में पकड़ाईं।

जिस इलाके में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था वो शहर का पॉश और वीआईपी इलाका है इतना ही नहीं अपने गोरखधंधे को छिपाने के लिए ऐसी जगह का चयन किया गया था जिससे कि किसी को शक न हो।

SPA CENTRE : संदिग्ध और आपत्तिजनक चीजें बरामद

ब्यूटी पार्लर के नीचे अस्पताल है जिससे कि यहां आने जाने वाले लोगों पर कोई ज्यादा निगाह भी नहीं रखता था। पुलिस के मुताबिक सेक्स रैकेट की संचालिका ब्यूटी पार्लर व स्पा सेंटर की संचालिका है।

छापे के दौरान ब्यूटी पार्लर व स्पा सेंटर से संदिग्ध और आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई हैं। जिन युवतियों को पुलिस ने पकड़ा है वो शहर की रहने वाली हैं या फिर बाहर से आई हैं इसके बारे में अभी कुछ भी खुलासा नहीं हो पाया है।

पुलिस की पूछताछ जारी है और पूछताछ में कई खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: