Friday, October 22nd, 2021

Suicide Case : गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के रिश्तेदार ने लगाई फांसी

दुर्गः जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. बता दें कि जिस युवक ने फांसी लगाई है, वह छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का रिश्तेदार बताया जा रहा है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया, जिसके बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया. हाई प्रोफाइल मामला होने के चलते पुलिस इस मामले में खासी सावधानी बरत रही है.

खेत पर पेड़ से लटककर दी जान
मृतक की पहचान कुबेर साहू (47 वर्ष) के रूप में हुई है. वह पेशे से किसान था और उसने अपने खेत में लगे पेड़ से फांसी लगाई है. बताया जा रहा है कि मृतक गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के साले का बेटा है. मामला दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र के ग्राम मानिकचौरी का है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

बता दें कि इससे पहले दुर्ग  जिले में ही बीते मार्च माह में एक ही परिवार के पांच लोगों द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया था. इनमें से दो लोग फांसी के फंदे पर झूलते मिले थे, वहीं तीन लोगों का शव जली हुई हालत में मिला था. पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया था. इस सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्या करने की बात सामने आई थी. पुलिस जांच में सामने आया था कि पहले बाप-बेटों ने परिवार की तीन महिलाओं की हत्या की और फिर उनके शव को खेत में ले जाकर जला दिया. उसके बाद दोनों ने घर पर फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या की थी. 

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: