Friday, July 30th, 2021

Sumona Chakravarti ने बीमारी और ‘जॉबलेस’ होने का किया था खुलासा

Sumona Chakravarti ने बीमारी और ‘जॉबलेस’ होने का किया था खुलासा

‘The Kapil Sharma Show’ में भूरी का किरदार करने वालीं सुमोना चक्रवर्ती ने पिछले दिनों अपनी बीमारी का खुलासा किया था। साथ ही उन्होंने बताया था कि उनके पास काम नहीं है। लॉकडाउन ने उनकी मुश्किलें और भी बढ़ा दी हैं। सुमोना के पोस्ट के बाद फैंस उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। अब इस पर अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जागरूकता फैलाने का विचार
सुमोना ने जो पोस्ट शेयर किया था वो वायरल हो गया था। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर अपनी बात कही है और सभी को शुक्रिया किया है। सुमोना ने लिखा कि ‘एंडोमेट्रियोसिस के बारे में जागरूकता फैलाने का विचार था, जो कि अब PCOD/डायबिटीज के तरह कॉमन हो गया है। मुझे खुशी है कि युवा लड़कियों, महिलाओं, डॉक्टर्स, पतियों ने प्रतिक्रिया दी और समझा कि इसे मेडिकल स्तर पर ध्यान देने की जरूरत है।

फैंस का किया शुक्रिया 
सुमोना आगे लिखती हैं कि ‘जहां तक मेरी बात है मैं ठीक हूं। मैंने लंबे समय से दवाइयों से इसे मैनेज किया है। आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया। ढेर सारा प्यार और शांति।‘ 

बीमारी का किया था खुलासा
इससे पहले सुमोना ने एक पोस्ट लिखकर कहा था कि ‘कुछ चीजें मैंने पहले कभी शेयर नहीं कीं। मैं 2011 से एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रही हूं। कई सालों से चौथे स्टेज पर हूं। खाने की सही आदत, एक्सरसाइज और सबसे जरूरी कोई तनाव ना लेने से मेरा स्वास्थ्य ठीक है। लॉकडाउन मेरे लिए भावनात्मक रूप से कठिन रहा है। 

Capture

आज मैंने वर्कआउट किया। अच्छा महसूस हो रहा है। मैंने सोचा अपनी भावनाएं जाहिर करती हूं जिससे जो कोई भी पढ़े इसे समझे कि जो कुछ भी चमकता है वह सोना नहीं है। हम सब किसी ना किसी चीज के लिए संघर्ष कर रहे हैं। हम सबके पास लड़ने के लिए अपनी अपनी लड़ाई है। हम दुख, दर्द, तनाव, चिंता, नफरत से घिरे हैं। आप सभी को प्यार, सहानुभूति और दया की जरूरत है।‘  

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: