Wednesday, June 23rd, 2021

SUSHANT SINGH RAJPUT के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने लगाई जमानत की गुहार, 26 जून की है शादी

Sushant Singh Rajput Case: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 जून को एक साल हो जाएगा. एक्टर के निधन की जांच अभी जारी है.

हाल ही में एनसीबी ने केस में एक्शन लेते हुए ड्रग्स मामले में सुशांत (Sushant Singh Rajput) के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. सिद्धार्थ 26 मई से जेल में हैं. ऐसे में अब सिद्धार्थ पिठानी ने जमानत मांगी है.

खबर के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने जमानत मांगी है. सिद्धार्थ के वकील तारक सईद ने जमानत याचिका दाखिल की और जमानत की गुहार लगाई है.

सिद्धार्थ पिठानी की तरफ से दायर की गई जमानत याचिका में कहा गया है कि दिवंगत एक्टर के रूममेट की शादी 26 जून को हैदराबाद में होनी है. ऐसे में उन्होंने अदालत में शादी के निमंत्रण की एक प्रति जमा की है. ऐसे में सिद्धार्थ ने शादी के लिए जमानत की गुहार लगाई है. अब देखना होगा कि सिद्धार्थ को जमानत मिलती है कि नहीं. हाल ही में सिद्धार्थ ने सगाई की थी जिसके फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

सिद्धार्थ पिठानी ने किया खुलासा

हाल ही में खबर आई थी कि एनसीबी से पूछताथ में सिद्धार्थ ने एक्टर से जुड़े और भी कुछ लोगों के नाम लिए हैं. सिद्धार्थ ने कई ऐसे नामों को लिया है जिनसे अब नए सिरे से एनसीबी पूछताछ कर सकती है. खबर में आया था कि सिद्धार्थ ने सैमुअल का नाम लिया है, सैमुअल वहीं हैं जो सुशांत के घर के मैनेजर थे.

सैमुअल से पहले भी एनसीबी उससे पूछताछ कर चुकी है. लेकिन अब सिद्धार्थ के बयान के आधार पर उनसे पूछताछ हो सकती है. हालांकि अभी तक सैमुअल को पूछताछ के लिए बुलाया नहीं गया है. जबकि सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी के बाद नीरज और केशव और सुशांत के बॉडीगार्ड से भी पूछताछ की गई है.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ पिठानी सुशांत केस के अहम गवाह हैं क्योकि सिद्धार्थ ही वो हैं जिन्होंने सुशांत को निधन के बाद कमरे में सबसे पहले देखा था उन्होंने ही बताया था कि एक्टर ने सुसाइड की है. सिद्धार्थ से इस बयान पर पूछताछ पहले हो चुकी है. उस वक्त सिद्धार्थ ने सुशांत की हार्ड हिस्क टूटने आदि के बारे में बताया था.

SUSHANT SINGH RAJPUT का निधन

सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था. निधन के बाद से इस केस में तरह तरह के खुलासे हो रहे हैं. हालांकि अभी तक एनसीबी और सीबीआई दोनों जांच ऐजेंसी केस के नतीजे पर नहीं पहुंच पाई हैं.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: