Friday, October 22nd, 2021

सुशांत सिंह राजपूत की इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए मेलबर्न स्टेडियम में जमा होंगे ऑस्ट्रेलियन फैंस

Sushant Singh Rajput first Death Anniversary : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कल 14 जून को पहली डेथ एनिवर्सरी है. ठीक एक साल पहले 14 जून को उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. छिछोरे एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. पिछले एक साल में लोगों ने उनकी यादों को कई तरह से जिंदा रखा है. गरीबों को खाना खिलाने से लेकर पार्कों में बेंच बनाने तक, उनके फैंस ने उनकी याद को जिंदा रखने के लिए बहुत कुछ किया है. उनके निधन पर उनके विदेशी प्रशंसकों ने भी गहरा शोक व्यक्त किया है. वहीं उनका ऑस्ट्रेलियाई फैन क्लब उनकी पहली पुण्यतिथि पर एक स्पेशल इवेंट करने का प्लान बना रहा है.

उनकी अच्छी दोस्त स्मिता पारिख ने बॉलीवुडलाईफ से खास बातचीत में कहा, “सुशांत सिंह किक्रेट के बड़े फैन थे और हमेशा से उनकी ख्वाहिश थी कि वो मेलबर्न क्रिकेट ग्रांउड का दौरा करें. वो खुद यहां आना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. अब एक्टर की पहली डेथ एनिवर्सरी पर उनके ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों ने स्टेडियम का दौरा करने का फैसला किया है. वे उन्हें इस तरह श्रद्धांजलि अर्पित करना चाहते थे.

उन्होंने आगे बताया, प्रशंसकों में से एक 65 वर्षीय महिला है जो सुशांत के कानूनी मामले का बारीकी से देख रही हैं. मेरे पास जर्मनी, रूसी, ऑस्ट्रेलिया और यूके के प्रशंसक हैं जो मुझे लिख रहे हैं. यह यह देखना आश्चर्यजनक है कि लोग उसके साथ कैसे जुड़े हैं.” उनकी डेथ एनिवर्सरी के मौके पर उनके फैंस काफी इमोशनल हो चुके हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से एकबार फिर फैंस उन्हें याद कर रहे हैं, उनसे जुड़ी यादें साझा कर रहे हैं.

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बहुत ही छोटे से करियर में कई शानदार फिल्में दी. अभिनेता ने अपने आइकन शाहरुख खान की तरह ही टीवी से फिल्मों में इंट्री की और कम ही समय में खुद को स्थापित कर लिया था. उनके निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज़ हुई, जिसे उनके लंबे समय के दोस्त कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने निर्देशित किया था

गौरतलब है कि, 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाए गए थे. उनकी मृत्यु के बाद लोगों को उनके बारे में कई दिलचस्प बातें पता चली. मनोज बाजपेयी ने पिंकविला से बातचीत में खुलासा किया था कि, सुशांत को उन्हें सितारों और ग्रहों को देखने में काफी दिलचस्पी थी. वो हमें भी सितारों और ग्रहों को दिखाते थे और आकाशगंगा और ग्रहों के बारे में समझाते थे.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: