Friday, July 23rd, 2021

The Wedding Story : 71 साल के पिता की शादी पर बेटी ने किया पोस्ट-किसी को अकेला नहीं होना चाहिए

The Wedding Story : रायपुर,न्यूज हसल इंडिया NHI,

जमाना बदल गया है यह तो सभी मानते हैं पर वह सब युवाओं के लिए ही माना जाता है । पुराने तो अपनी संस्कृति रीतिरिवाज व कार्यशैली में आज भी परिवर्तन होते नहीं देखना चाहते ।

किन्तु अदिति नाम की एक बेटी ने सोशल मीडिया पर अपने 71 वर्षीय पिता की शादी की खबर, फोटो डालकर और पोस्ट में कोई अकेला नहीं होना चाहिए यह संदेश लिखकर इस मिथक को तोड़ा है ।

अदिति ने ट्वीटर पर पोस्ट करके यह बता दिया है कि पिता के इस विवाह में बेटी की पूरी सहमति रही है जो आज के ज़माने में बिरले ही कहीं देखने मिलता है । अदिति के संदेश सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

और अदिति की जमकर प्रशंसा भी हो रही है । अदिति ने विवाह की तस्वीर पोस्ट कर ट्वीटर में लिखा है -यह मेरे 71 वर्षीय पिता हैं । जिन्होंने पत्नी के निधन के पांच साल बाद विडो महिला के साथ शादी की है ।

मै हमेशा चाहती थी कि वह फिर से शादी कर ले,क्योकि कोई भी अकेला नहीं होना चाहिए ।अदिति ने मंगलवार को ट्वीटर पर यह पोस्ट शेयर की है । अदिति के विचार को जमकर समर्थन मिल रहा है ।

पर आगे ऐसी शादी की मान्यता, समाज की स्वीकारोक्ति और पति पत्नी के आत्मीय मिलन पर संशय का प्रश्न खड़ा करके इन सबके उत्तर के बारे में अपनी अनभिज्ञता जताई है ।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: