Wednesday, September 22nd, 2021

Tokyo Olympics 2020 Live: भारतीय महिला हॉकी टीम के सामने होगी जर्मनी, कुछ ही देर में शुरू होगा मुकाबला

टोक्यो ओलिंपिक में 25 जुलाई का दिन भारत के लिहाज कुछ खास अच्छा नहीं रहा. हालांकि आज की सुबह भारत के लिए खास रही. सबसे पहले फेंसिंग में भवानी देवी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की. इसके बाद पुरुष आर्चरी टीम ने कजाकिस्तान को मात देकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई. वहीं टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंत शरत कमल ने भी तीसरे राउंड में जगह बनाई. भारत के लिए जीत की हैट्रिक हो गई थी. हालांकि इसके बाद आर्चरी टीम और भवानी दोनों अपने अगले राउंड के मुकाबलों में हार गए. मुक्केबाजी में आशीष कुमार ने 75 किलोग्राम में चुनौती पेश की लेकिन वह चीनी मुक्केबाज के सामने टिक नहीं सके और हार कर बाहर हो गए. तैराकी में साजन प्रकाश ने निराश किया है और वह सेमीफाइनल में नहीं जा सके हैं.

  • बैडमिंटन – ग्रुप राउंड का दूसरा मैच हारे सात्विक-चिरागदूसरे गेम में भी इंडोनेशिया ने भारत को कोई मौका नहीं दिया. वह नेट के पास शानदार खेल दिखा रहे थे जिसका जवाब भारतीय जोड़ी के पास नहीं था. वह दूसरा गेम 12-21 से हारे. इसके साथ ही मुकाबला इंडोनेशिया ने 21-13,21-12 से अपने नाम किया
  • टेबल टेनिस – अचंत शरत कमल ने 6-2 से जीता मैचअचंत शरत कमल ने पुर्तगाल के टिएगो को 4-2 से मात देकर तीसरे राउंड में जगह बनाई. रोमांचक मुकाबले में शरत ने 2-11, 11-8,11-5,9-11, 11-6, 11-9 से जीत दर्ज की.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: