Friday, September 17th, 2021

Tokyo Olympics 2020 Live : पुरुष हॉकी में भारत ने स्पेन को 3-0 से दी मात, 10 मीटर एयर पिस्‍टल के मिक्‍स्‍ड इवेंट में दोहरा झटका

Tokyo Olympics 2020 Live :

New Delhi, News NHI, टोक्यो ओलिंपिक-2020 में भारत के लिए आज के दिन की शुरुआत अच्छी नहीं रही है. पदक की सबसे बड़ी उम्मीदों में से एक निशानेबाज मनु भाकर और सौरभ चौधरी 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम स्पर्धा में उतरे थे लेकिन दूसरे क्वालीफिकेशन से आगे नहीं जा सके. इसी इवेंट में अभिषेक वर्मा और यशस्विनी देसवाल की जोड़ी भी उतरी थी

लेकिन यह जोड़ी पहले दौर में ही बाहर हो गई. सौरभ और मनु से पदक जीतने की उम्मीद लगाई जा रही थी. वहीं पुरुष हॉकी टीम पर भी नजरें थी और उसने अपने तीसरे मैच में स्पेन को 3-0 से हरा दिया. टेबल टेनिस में भारत की इकतौली उम्मीद अचंता शरथ कमल से भी भारत जीत ही चाहेगा.

  • मनु भाकर-सौरभ चौधरी ने किया निराशभारत के दो युवा निशानेबाज मनु भाकर और सौरभ चौधरी आज 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम स्पर्धा में किस्मत आजमाने उतरे थे और यहां इन दोनों से देश को पदक की उम्मीद थी. लेकिन यह दोनों उन उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सके और दूसरे दौर में सातवें स्थान पर रहते हुए बाहर हो गए.
  • अचंता शरत कमल का मैच अहमटेबल टेनिस में भारत की इकलौती उम्मीद अचंता शरत कमल पर दारोमदार है. अपना चौथा ओलिंपिक खेल रहे अचंता तीसरे दौर में चुनौती पेश करेंगे और यहां जीत हासिल कर अपने अभियान को आगे ले जाना चाहेंगे.
  • (Media Reports)

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: