Tuesday, September 21st, 2021

Toolkit Case : पूर्व CM Raman Singh को Civil Lines Police की 2nd Notice, Sambit Patra के खिलाफ FIR

Toolkit Case पर सिविल लाइंस रायपुर पुलिस (Civil Lines Police) ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (CM Raman Singh) को कल दूसरी बार नोटिस दी है।

रायपुर, न्यूज हसल इंडिया ,3 जून 21 , CM Raman Singh ने नोटिस (Notice) के जवाब में मेल (Email) के माध्यम से सात दिन का समय माँगा है। इससे पहले रमन सिंह को नोटिस देकर पुलिस ने पहले भी पूछताछ की थी अब दूसरी नोटिस (Notice) जारी कर कई सवाल किये हैं। रमन सिंह ने इसके पहले कहा था की पुलिस कार्य का संचालन सीएम हाउस से होता है। इससे पहले 21 मई को रमन सिंह को नोटिस दी गई थी।

Sambit Patra को अब दी जाएगी 3rd Notice

Toolkit Case : पूर्व CM Raman Singh को Civil Lines Police की 2nd Notice, Sambit Patra के खिलाफ FIR
Toolkit Case : पूर्व CM Raman Singh को Civil Lines Police की 2nd Notice, Sambit Patra के खिलाफ FIR

रमन सिंह (Raman Singh) के आलावा भाजपा के राष्ट्रिय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) को भी Toolkit मामले में दो बार नोटिस दे चुकी है किन्तु वे उपस्थित नहीं हुए हैं अलबत्ता वे लगातार समय मांग रहें हैं। अब रायपुर एसएसपी अजय यादव ने कहा है कि पुलिस ने संबित पात्रा दो बार नोटिस (Notice) जारी किया है। जिसके जवाब में उन्होंने समय माँगा है। इस मामले में लगातार जाँच (Investigation) की जा रही है।

Toolkit Case kya hai ? toolkit case explained…

toolkit case india : 18 मई को रमन सिंह ने Toolkit Case में twitter@ किया था कि कोरोना संकट के समय कांग्रेस की बिलो दी बेल्ट राजनीती देखकर शर्म आती है। विदेशी मिडिया में देश को बदनाम करने कुम्भ का दुष्प्रचार और जलती लाशों का फोटो दिखाने का षड्यंत्र कर रही है महामारी से साथ लड़ने के बजाय कांग्रेस आपस में लड़ा रही है ।

Congress ने किया FIR

रमन सिंह के इस ट्वीट tweet के बाद कांग्रेस (Congress) तिलमिला गई और रायपुर पुलिस (Raipur Police) थाने में रमन सिंह (Raman Singh) और संबित पात्रा (Sambit Patra) के खिलाफ FIR दर्ज कराई। जिसके बाद सिविल लाइंस पुलिस (civil Lines Police) ने रमन सिंह व् संबित पात्रा (Sambit Patra) को नोटिस (Notice) जारी किया।

Read This Also : Central Vista : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: