Tuesday, June 22nd, 2021

Toolkit Case Investigation पर दिल्ली पहुंची रायपुर पुलिस की 5 लोगों की टीम

Toolkit Case Investigation पर दिल्ली पहुंची रायपुर पुलिस

Toolkit Case Investigation में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डाक्टर रमन सिंह को रायपुर सिविल लाइंस पुलिस दो बार नोटिस दे चुकी है , और एक बार पूछताछ भी कर चुकी है बावजूद दूसरी नोटिस देकर रायपुर पुलिस ने कई सवाल खड़े किये है।

डाक्टर रमन सिंह ने इन सवालों के जवाब के लिए कल रायपुर पुलिस को ईमेल करके एक हफ्ते का समय भी माँगा है।
वही रायपुर पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पत्र को टूलकिट Toolkit Case मामले में दो बार नोटिस भेज चुकी है लेकिन संबित पात्रा दोनों बार नहीं आये है।

अब उनको पुलिस तीसरी नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है। अगर अब भी नहीं आये तो उनके ऊपर कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार भी किया जा सकता है। रायपुर एस एस पी ने मीडिया को जानकारी दी की पांच सदस्यीय टीम जाँच के लिए बेंगलुरु भेजी है ,

Toolkit Case : बैंगलुरु पहुंची टीम ने कांग्रेस रिसर्च टीम के इंचार्ज और सांसद राजू गौड़ा के लिखित बयान दर्ज किए है।

ढाई घंटे बयान दर्ज करने के बाद टीम ने मामले से जुड़े जरूरी दस्तावेज जब्त किए है। 4 सदस्यीय टीम बैंगलुरु से आज रवाना होकर दिल्ली में कांग्रेस के आईटी सेल के अध्यक्ष रोहन गुप्ता और राजू गौड़ा की टीम की सदस्य रही सौम्या वर्मा के भी बयान दर्ज करेगी।

दिल्ली में रोहन गुप्ता के नही मिलने पर टीम अहमदाबाद भी जा सकती है। जानकारी के मुताबिक रायपुर पुलिस की टीम में 1 ASP, 1 प्रशिक्षु IPS, 1 इंस्पेक्टर सहित 1 ASI समेत कुल 4 सदस्यीय टीम मामले की जांच के लिए रवाना हुई है।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: