Wednesday, September 22nd, 2021

UP Assembly Election 2022 : अखिलेश यादव का दावा- हर मुद्दे पर फेल रही योगी सरकार, सपा को 400 सीटें जिताएगी यूपी की जनता

UP Assembly Election 2022 : टोक्यो ओलंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम की कामयाबी से अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बहुत बहुत खुश हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हॉकी टीम को मेडल लाने के लिए बधाई दी है. उन्होंने कहा कि भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने मेडल जीतकर भारत का सम्मान बढ़ा दिया है.

इसके साथ ही बीजेपी सरकार पर अखिलेश ने करारा हमला बोला (Akhilesh Attack On BJP) है. अखिलेश यादव ने जनेश्रर मिश्र को याद करते हुए यूपी चुनाव में 400 सीटें जीतने का दावा किया. उन्होंने कहा कि आज लोकतांत्रिक क्रांति के लक्ष्यों को हासिल करने के लिए जनहित के मुद्दों पर आगे बढ़ने की जरूरत है.

योगी सरकार (Yogi Govt) पर हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव में सपा 400 सीटें जीतेगी. अखिलेश ने कहा कि जनता में इतना गुस्सा है कि वह सपा को 350 की जगह 40 सीटें जितवाएगी. उन्होंने कहा कि कोरोना का कुप्रबंधन सरकार की नाकामी को दिखाता है, यह जनता के साथ बड़ा धोखा है.

अखिलेश यादव ने कहा कि कोरोना महामारी ने बहुत से लोगों को छीन लिया. जरूरत पड़ने पर सरकार ने उनकी कोई मदद नहीं (No Help For Corona Victims) की. जीवन रक्षक ऑक्सीजन तक उपलब्ध नहीं थी. पूर्व सीएम ने कहा कि मौजूदा सरकार हर मुद्दे पर फेल रही है.

‘चुनाव के लिए गुंडों को ला रही बीजेपी’

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि पार्टी के पास उम्मीदवारों की कमी है. इसीलिए चुनाव के लिए गुंडों को लाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अब तक अपने मेनिफेस्टो पर कोई बात नहीं की है. यह पार्टी अपराधियों का स्वागत कर रही है.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी मेनिफेस्टो नहीं मनीफेस्टो बनाती है. इसके साथ ही बीजेपी पर दलितों के साथ अत्याचार का आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव बोले कि बीजेपी राज में साढ़े चार साल में दलितों पर बहुत अत्याचार किए गए.

‘बीजेपी दलितों को पास लाने का कर रही ढोंग ‘

अब बीजेपी इन्हें अपने पास लाने का ढोंग कर रही है. सपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी सपा के कामों का उद्घाटन करके बाहवाही लूट रही है. बीजेपी के विज्ञापन पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सिर्फ कुपोषण, गंगा में लाशों के मामले और कोरोना कुप्रबंधन में नंबर एक पर है.

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: