Friday, June 25th, 2021

UP Gangrape : तीन दलित सगी बहनों से गैंगरेप,लखीमपुर खीरी जिले में शर्मसार घटना

लखनऊ/लखीमपुरखीरी,न्यूज हसल इंडिया,6 जून 21,उत्तरप्रदेश के लखीमपुर जिले में एक सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है जिसमे दो सगी बहनों व एक मौसेरी बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया ।

क्या है मामला

लखिमपुर खीरी जिले में कोतवाली सदर की एक गावँ निवासी दो सगी बहनों एवम एक उसकी मौसेरी बहन को गावँ का एक युवक खेत मे मजदूरी करने ले गया । शुक्रवार सुबह गावँ के युवक द्वारा बुलाये जाने पर तीनों बहने मजदूरी करने खेत चली गई । शाम 5 बजे जब छुट्टी होने पर मजदूरी से लौट रहीं थी तब रास्ते में खेत मालिक ने फ़ोन करके 5 युवको को बुला लिया । फिर तीनोँ लड़कियों को जबरन पकड़कर गन्ने के खेत मे ले गए और कुछ नशीला पदार्थ देकर सभी ने सामूहिक दुष्कर्म किया ।

मामले की छानबीन

तीनों लड़कियां 21 से 24 की उम्र की है । बयान के अनुसार रात में बेहोश थे दूसरे दिन पुलिस में जाकर घटना की सूचना दी गई तब पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तीनों लडकिया दलित है । पुलिस ने तीनों लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए भेजा है । खेत मालिक को हिरासत में ले लिया गया है किंतु बाकी आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश जारी है । पुलिस जांच में जुटी है ।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: