Friday, June 25th, 2021

UP News : सपा नेता व गावँ प्रधान के पति ने बार बालाओं के साथ जबरदस्त लगाए ठुमके, अब कार्रवाई

UP News : सपा नेता व गावँ प्रधान के पति ने बार बालाओं के साथ जबरदस्त लगाए ठुमके, अब कार्रवाई

लखनऊ/गोरखपुर, न्यूज हसल इंडिया, 4 जून 21, हमारे जन प्रतिनिधि समाज के प्रति कितने जागरूक व जवाबदार हैं उसका एक ताजा उदाहरण उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में देखने को मिला है

जहां कोरोनाकाल मे बार बालाओं के साथ सपा नेताजी ठुमके लगा रहे थे । मामला गोरखपुर के कैपियरगंज के बैजनाथपुर गावँ के प्रधान के घर शादी का है

UP News : क्या है मामला ?

उत्तरप्रदेश के गोरखपुर इलाके के कैपियरगंज के बैजनाथपुर गावँ के प्रधान बलेदिन यादव के घर उसकी बेटी की शादी थी । यादव ने विवाह आयोजन बड़े धूम धाम से किया जिसमें आर्केस्ट्रा व बालाओं की डांस पार्टी भी बुक कर बुलाई गई थी । बहुत धूमधाम से रचाई गई शादी में जश्न ही जश्न था ।

आर्केस्ट्रा के साथ बार बालाओं के ठुमके और डांस चल रहे थे । शादी में जिला पंचायत सदस्य कैपियरगंज के रेणु यादव व उसके पति सपा नेता शैलेन्द्र यादव भी शामिल होने आए थे ।

रेणु यादव के पति शैलेन्द्र यादव से रहा नहीं गया ,उसने भी स्टेज पर चढ़कर बालाओं के साथ डांस शुरू कर दिया ।फिर उन्होंने जबरदस्त डांस किया । जब उनको कुछ लोग मना करने स्टेज से उतारने गए तो वह सबसे लड़ाई करने लगा । वह मारपीट में भी उतारू हो गया । कहते हैं मारपीट भी हुई है ।

UP News : क्या हुई कार्रवाई ?

जिला पंचायत सदस्य रेणु यादव कैपियरगंज वार्ड 17 से है । इस शादी समारोह के डांस का वीडियो वायरल हो गया तो पुलिस महकमा हरकत में आयी । एसएसपी ने आयोजक पर कारवाई की ।

डांस करने वाला जिला पंचायत सदस्य रेणु यादव का पति शैलेन्द्र यादव वहां का सपा नेता हैं अतः वह बेखौफ कार्य को अंजाम दिया । लेकिन आखिर में पुलिस की गाज गिर गई ।

वहां कोरोना गाइडलाइन का खुलकर उल्लंघन हुआ ।अतः पुलिस ने महामारी एक्ट,आपदा एक्ट और लॉक डाउन एक्ट उल्लंघन का केस दर्ज किया है ।जिस पर कार्रवाई जारी है ।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: