Friday, July 30th, 2021

Vaccination : इंदौर में 21 को टीकाकरण महाअभियान को सफल बनाने के लिये बढ़ता जा रहा है कांरवा


प्रभारी मंत्री सिलावट की अध्यक्षता में सर्वदलीय, सर्वधर्म, व्यापारिक, औद्योगिक, शैक्षणिक, सामाजिक, स्वयंसेवी संगठनों की बैठक सम्पन्न, बैठक में सर्वसम्मत होकर अभियान में पूर्ण सहयोग देने का लिया गया संकल्प
इन्दौर | 20 -जून-21,न्यूज़ हसल इंडिया,

Z

      इंदौर जिले में 21 जून को आयोजित होने वाले टीकाकरण महाअभियान की व्यापक तैयारियाँ जारी हैं। इस अभियान को सफल बनाने के लिये तेजी से कांरवा बढ़ते जा रहा है। आज प्रभारी मंत्री श्री तुलसीराम सिलावट की अध्यक्षता में रवीन्द्र नाटद्यगृह में सर्वदलीय, सर्वधर्म, व्यापारिक, औद्योगिक, शैक्षणिक, सामाजिक, स्वयंसेवी संगठनों की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मत होकर अभियान में पूर्ण सहयोग देने का सभी ने संकल्प लिया और कहा गया कि सभी के द्वारा नागरिकों को प्रेरित किया जायेगा कि वे टीका अवश्य लगवायें।
      इस बैठक में कलेक्टर श्री मनीष सिंह, सांसद श्री शंकर लालवानी, विधायकगण श्री रमेश मेंदोला, श्री आकाश विजयवर्गीय, श्री महेन्द्र हार्डिया, पूर्व विधायक श्री सुदर्शन गुप्ता, श्री राजेश सोनकर तथा श्री मनोज पटेल, श्री मधु वर्मा, श्री सदाशिव यादव,राज्य स्तरीय आपदा प्रबंधन समिति के सदस्य डॉ. निशांत खरे, श्रीमती फौजिया शेख अलीम,शहरकाजी डॉ. इशरत अली, श्री विशप चाको, श्री सुरेश कार्लटन, श्री अशोक महाराज सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि मौजूद थे। बैठक में कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने अभियान के संबंध में विस्तार से जानकारी दी और सभी से अपील की कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में नागरिकों को प्रेरित करें कि वे टीका अवश्य लगवायें। कोरोना से बचाव का एकमात्र उपाय टीका ही है।
      बैठक में शहरकाजी डॉ. इशरत अली ने कहा कि इंदौर में जिस तरह से  कोरोना से निपटने के लिये सराहनीय प्रयास किये गये, उसी तरह के प्रयास कोरोना से बचाव के लिये टीकाकरण के रूप में किये जा रहे हैं। अभियान में पूरा सहयोग दिया जायेगा। इसी तरह श्री विशप चाको ने कहा कि अभियान के संबंध में सभी चर्च में टीका लगवाने के संबंध में जानकारी दी जा रही है। मिशनरी से जुडे सभी स्कूलों के बच्चों के पालकों को भी टीकाकरण के लिये प्रेरित किया जा रहा है। खजराना गणेश मंदिर के श्री अशोक महाराज ने बताया कि मंदिर में विशेष टीकाकरण केन्द्र बनाकर मंदिर में आने वाले भक्तों को टीकाकृत किया जायेगा। इसी तरह की व्यवस्था रंजीत हनुमान मंदिर में भी की जा रही है।  बैठक को राज्य स्तरीय आपदा प्रबंधन समिति के सदस्य डॉ. निशांत खरे ने भी सम्बोधित किया। बैठक में विभिन्न संगठनों कने प्रतिनिधियों ने उनके द्वारा दिये जाने वाले सहयोग की जानकारी दी।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: