Sunday, May 22nd, 2022

Vicky Kaushal: विक्की कौशल को इंदौर पुलिस से मिली क्लीन चिट, गाड़ी नंबर चुराने का लगा था आरोप

अभी हाल ही में 2 जनवरी को अभिनेता विक्की कौशल पर फिल्म की शूटिंग के दौरान गाड़ी पर गलत नंबर प्लेट लगाने का आरोप लगाते हुए इंदौर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। इसके बाद इंदौर पुलिस ने जांच शुरू की थी। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, विक्की कौशल को इंदौर पुलिस से क्लीन चिट मिल गई है। इंदौर पुलिस ने विक्की कौशल के खिलाफ फिल्म के सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान मोटरसाइकिल पर एक पंजीकरण संख्या के कथित अवैध इस्तेमाल की शिकायत की जांच बंद कर दी है। इस बारे में पुलिस अधिकारी का कहना है कि वाहन की नंबर प्लेट की वजह से भ्रम की स्थिति पैदा हो गई थी। 

शिकायत दर्ज करवाने वाले व्यक्ति जय सिंह यादव का कहना था कि “फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है,उसका कहना था कि पता नहीं फिल्म यूनिट को इसकी जानकारी है या नहीं… लेकिन यह अवैध है, बिना अनुमति के मेरी नंबर प्लेट का उपयोग नहीं कर सकते। शिकायतकर्ता कहना था कि  विक्की कौशल की फिल्म की शूटिंग के दौरान मोटरसाइकिल पर उसकी गाड़ी के पंजीकरण नबंर के अंतिम चार अंको ‘4872’ का इस्तेमाल किया गया था।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि यादव की शिकायत की जांच की गई, जिसके बाद हमें पता चला है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान जो मोटरसाइकिल इस्तेमाल की गई थी, उसके ऊपर रजिस्ट्रेशन नंबर ‘1872’ का (अंतिम चार अंकों के रूप में) प्रयोग किया गया था। बाणगंगा पुलिस थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी ने कहा, कि नंबर प्लेट पर जो अंक थे उसमें पहला अंक 1 नंबर लिखा था जो की 4 की तरह दिखाई दे रहा था। जिसकी वजह से भ्रम की स्थिति पैदा हो गई थी। थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी ने आगे कहा कि यादव की तरफ से की गई शिकायत की जांच बंद कर दी गई है क्योंकि उसके द्वारा लगाए गए आरोप प्रथम दृष्टया झूठे पाए गए हैं।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: