Friday, October 22nd, 2021

YOGA ,Hema Malini : प्रधानमंत्री मोदी ने योग को सम्पूर्ण विश्व में पहुंचा कर मानवजगत का कल्याण किया : हेमामालिनी

मथुरा , न्यूज हसल इण्डिया ,गुजरे जमाने की प्रसिद्द अभिनेत्री स्वप्न सुंदरी कही जाने वाली व् मथुरा की सांसद नृत्यांगना हेमामालिनी ने योग दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कहा है कि मोदी ने योग को विश्व का उपहार देकर दुनिया का कल्याण किया है। प्रधानमंत्री ने योग को सम्पूर्ण विश्व में पहुंचाया और मानव जगत का कल्याण किया।
मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमामालिनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योग को सम्पूर्ण विश्व में पहुंचाकर कल्याणकारी कार्य किया है।

मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमामालिनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योग को सम्पूर्ण विश्व में पहुंचाकर कल्याणकारी कार्य किया है। हेमामालिनी ने मथुरा में कल रविवार को संस्कार भारती की आठ दिवसीय कार्यशाला में अपने उद्बोधन में यह बात कही।

उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि भगवान श्रीकृष्ण ने सम्पूर्ण मानव जाति को योग का अहसास कराया, उसके गूढ़ रहस्य व् ज्ञान को कर्मयोग के द्वारा समझने का सन्देश दिया वहीं प्रधानमंत्री ने उस ज्ञान को सम्पूर्ण विश्व में फैलाने का प्रयास किया जिसके लिए उनकी जितनी भी प्रशंसा कि जाये कम है। मोदी ऐसा करके विश्व का कल्याण किया है।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: