Saturday, July 24th, 2021

Yoga Special : मध्यप्रदेश में योग दिवस पर वेक्सिनेशन महाअभियान, 10 लाख टीके लगेंगे

वैक्सीनेशन महा अभियान के अन्तर्गत 21 जून को वैक्सीन लगवाएं और 10 से 15 प्रतिशत छूट पाए

भोपाल | 19-जून-21,न्यूज़ हसल इंडिया,   मध्यप्रदेध में कल योग दिवस पर वेक्सिनेशन अभियान चलाया जाएगा । इस इस अभियान के तहत मध्यप्रदेध में एक ही दिन में 10 लाख टीके लगाए जाएंगे । इसके लिए 7 हजार टीका केंद्र बनाए गए हैं । शिवराज सिंह चौहान सरकार का यह स्पेशल अभियान है और टीकाकरण में तेजी लाने के लिए इस तरह का यह दूसरा अभियान है । शिवराज सरकार टीकाकरण में तेजी लाने लगातार प्रयास कर रही है ।कोरोना के आज 300 नए मरीज पाए गए और 30 लोगों की मौत हुई है ।वहीं जिला कलेक्टर अविनाश लवानिया के निर्देश पर वैक्सिनेशन को प्रोत्साहित करने के लिए  महा अभियान अंतर्गत 21 जून को  वैक्सीन लगवाने वालो को भोपाल के  रेसटोरेंट्स में  खाने पर 10 से 15 प्रतिशत छूट प्रदान की जाएगी ।
 भोपाल के इन  रेस्टोरेंट ने अब तक  10 से 15 प्रतिशत की छूट वैक्सीन लगवाने वाले लोगो को दिए जाने की सहमति दी है।नागरिको को वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट दिखाने पर खाने के आउटलेट पर छूट दी जाएगी।
सागर गैरे के सभी आठ आउटलेट्स ,विष्णु फास्ट फूड के सभी आउटलेट्स बापू की कुटिया के सभी आउटलेट्स, मनोहर डेरी सभी आउटलेट्स ,नूरे सब होटल ,जहनुमा पैलेस ,जहनूमा रिट्रीट , साया जी होटल ,राजहंस होटल रेस्टोरेंट के सभी आउटलेट्स ,वृंदावन डावा ,रंजीत होटल के सभी आउटलेट्स ,हकीम रेस्टोरेंट सभी आउटलेट्स ,जम जम रेसटोरेंट्स ,अलबेक रेस्टोरेंट ,आईसीएच    इंडियन काफी हाउस के सभी आउटलेट्स , मिलन रेस्टोरेंट,अमेर हट , अमर ग्रीन होटल रेस्टोरेंट ..ने यह सुविधा देने पर सहमति व्यक्त की है।

Leave a Reply

x
%d bloggers like this: